सड़क पर बिखर गई हजारों की संख्या में जिंदा मछलियां, कोई बर्तन में, कोई बोरे में भरकर लेकर अपने घर

सड़क पर बिखर गई हजारों की संख्या में जिंदा मछलियां, कोई बर्तन में, कोई बोरे में भरकर लेकर अपने घर

GAYA : आपने किसी आंधी तूफान के कारण मछलियों  के ढेर को नदी या समुद्र किनारे कई बार पड़े हुए देखा होगा। लेकिन गया जिले में एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जहां बीच सड़क पर हजारों की संख्या में जिंदा मछलियां बिखरी हुई पड़ी हुई थी। वहीं उन मछलियों को पकड़ने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण सड़क पर मौजूद नजर आए। जिसे जैसे मिला इन मछलियों को पकड़ रहे थे।

कैसे सड़क पर आई मछलियां

सड़क पर मछलियों के बिखरे होने का यह मामला गया जिले के आमस थाना के अकौना का बताया गया है। जहां एनएच 2 पर एक ट्रक से मछलियों की कुछ पेटियां गिर गई। जिसके कारण सारी मछलियां सड़क पर बिखर गई। चूंकि सारी मछलियां जिंदा थी. इसलिए देखते ही देखते उन मछलियों को पकड़ने के लिए लोगों की भीड़ सड़क पर जमा हो गई। 

 किसी ने बर्तन में मछली को भर लिया तो किसी बोरे में उठा लिया। इसके बाद सब मछली लेकर अपने अपने घर चले गए। दरअसल यह सब कुछ ट्रक ड्राइवर के ब्रेक मारने के चलते हुआ। बताया जाता है कि चालक ने जैसे ही ब्रेक मारा गाड़ी थोड़ी अनियंत्रित हो गई और ट्रक में लोड मछलियां सड़क पर गिर गई। मछलियों के सड़क पर फैले होने के कारण थोड़ी देर के लिए यहां ट्रैफिक जाम जैसी स्थिति भी बन गई।

Find Us on Facebook

Trending News