अल कायदा की धमकी, पैगंबर मोहम्मद के अपमान का लेंगे बदला, अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधकर भारत में करेंगे धमाका

अल कायदा की धमकी, पैगंबर मोहम्मद के अपमान का लेंगे बदला, अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधकर भारत में करेंगे धमाका

DESK. निष्कासित भाजपा नेता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर मुस्लिम देशों की नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है. इन सबके बीच इस मामले में आतंकी संगठन अल कायदा भी कूद पड़ा है. अल कायदा ने भारत में हमले की धमकी दी है. अल कायदा ने गुजरात, उत्तर प्रदेश, मुंबई और दिल्ली में मानव बम से धमाके कराने की धमकी दी है.

अल कायदा इन द सबकांटिनेंट (AQIS) ने चिट्‌ठी जारी कर भारत को धमकी दी है. चिट्‌ठी में दिल्ली, मुंबई, UP और गुजरात में आत्मघाती हमले की धमकी दी गई है. इस चिट्‌ठी पर 6 जून 2022 की तारीख अंकित है. यह चिट्‌ठी सोशल मीडिया में वायरल है.

अल कायदा ने धमकी भरे चिट्ठी में कहा कि हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे. हम अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधेंगे, ताकि ऐसे लोगों को उड़ाया जा सके. दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में भगवाधारियों का अंत करेंगे. वह न अपने घर में छुप पाएंगे और न ही सेना उन्हें बचा पाएगी.

बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद भाजपा ने कार्रवाई करते हुए अपने दोनों प्रवक्ताओं को हटा दिया है. दोनों ने माफी भी मांग ली है. लेकिन मामला तूल पकड़ता जा रहा है. साथ ही नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग भी हो रही है. वहीं ईरान, सऊदी अरब, इंडोनेशिया, मलेशिया, कुवैत, कतर समेत 15 से अधिक देशों ने टिप्पणियों की निंदा की हैं. बता दें कि नुपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान टिप्पणी की थी. वहीं नवीन जिंदल ने ट्विटर पर एक विवादास्पद टिप्पणी पोस्ट की थी.


Find Us on Facebook

Trending News