बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बाइक सवार तीन युवकों ने पेड़ में मारी टक्कर, तीनों गंभीर रूप से घायल

पटना में बाइक सवार तीन युवकों ने पेड़ में मारी टक्कर, तीनों गंभीर रूप से घायल

पटना. राजधानी पटना में गुरुवार की रात बाइक सवार तीन युवकों ने सड़क के किनारे पेड़ में भीषण टक्कर मार दी। जिसमें तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। तीनों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना पटना के फुलवारी शरीफ इलाके की है।

बताया जाता है कि एक पल्सर बाइक पर सवार तीन युवक पटना से फुलवारी शरीफ के नजदीक आ रहे थे। इस बीच प्रखंड परिसर कार्यालय मोड़ से थोड़ा आगे अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से जा टकराई। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि पेड़ से टकराने के बाद भीषण आवाज के साथ गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी पर सवार तीनों युवक दूर जा गिरे।


सड़क पर गिरते ही तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते हैं आसपास के लोग वहां जमा हो गए और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए फुलवारीशरीफ सामुदायिक केंद्र में भर्ती करवायी। तीनों युवक बुरी तरह घायल थे और उनकी स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेज दिया गया है। वहीं, फुलवारी शरीफ थानेदार ने कहा कि घायल युवकों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी।

Suggested News