बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहराइच में डूबने से तीन सगे भाई-बहनों की मौत: एक को बचाने के चक्कर में मां ने अपनी तीन संतान खोयी, परिजनों में मचा कोहराम

बहराइच में डूबने से तीन सगे भाई-बहनों की मौत: एक को बचाने के चक्कर में मां ने अपनी तीन संतान खोयी, परिजनों में मचा कोहराम

बहराइच. पानी में डूब रहे एक बच्चे को बचाने के चक्कर में तीन सगे भाई-बहनों की डूब कर मौत हो गई. एक घर में तीन मासूमों की जान जाने से कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि मामला बहराइच के कैसरगंज थाना का है. जहां दर्दनाक घटना में एक मां ने पानी में डूब रहे एक बच्चे को बचाने के चक्कर में अपनी तीन संतान को खो दी.

कैसरगंज थाना क्षेत्र की ग्राम नन्दोलिया निवासी आरिफ की पत्नी बुधवार की शाम तालाब के पास बकरी चरा रही थी. तभी उसका आठ वर्षीय बेटा मोहम्मद कैफ तालाब में मछली पकड़ने लगा. इस दौरान गहरे पानी में जाने से वह डूबने लगा. बेटे को डूबते देख मां सात माह की पुत्री मैसरुन को गोद में लेकर तालाब में डूब रहे बेटे को बचाने लगी.

इस दौरान गोद से छिटककर बेटी भी तालाब में गिर गई जब तक वह बेटे को बचाती तब-तक मासूम की जान चली गई. इसके बाद एक और बेटा फैज (चार वर्ष) व बेटी कैसरुन (छह वर्ष ) भी माँ के पीछे-पीछे पानी में चले गए. पानी गहरा होने के कारण वह भी डूब गए और उनकी भी मौत हो गई. मां ने सबसे पहले डूब रहे आठ वर्षीय बेटे को तो बचा लिया, लेकिन वह अपने दूसरे बच्चों को नहीं बचा सकी.


Suggested News