कुछ मिनट में ही सड़क पर बिछा दीं तीन लाशें : तेज रफ्तार बोलेरो ने पहले दंपति की जान ली, फिर भागने के दौरान एक युवक को भी रौंदा

कुछ मिनट में ही सड़क पर बिछा दीं तीन लाशें : तेज रफ्तार बोलेरो ने पहले दंपति की जान ली, फिर भागने के दौरान एक युवक को भी रौंदा

CHHAPRA :  बड़ी खबर बिहार के छपरा से है जहां अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई. घटना कोपा थाना क्षेत्र के नवका बाजार के पास की है जहां एक अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक सवार पति-पत्नी को धक्का मार दिया, जिससे पति-पत्नी की मौत हो गई। तेज रफ्तार का कहर सिर्फ दंपत्ति पर नहीं टूटा।  इस दौरान भागने के क्रम में बोलेरो चालक ने टेकनीवास के पास एक युवक को भी अपनी चपेट में ले लिया जिससे युवक की भी मौत हो गई. इस घटना के बाद बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. 

जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी अपने गांव से एक ही बाइक पर सवार होकर भगवान बाजार अपने आवास पर आ रहे थे इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने उनको अपनी चपेट में ले लिया, जिसकी वजह से दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पति-पत्नी को रौंदकर भागने के क्रम में इसी गाड़ी ने टिकनीवास के पास एक और युवक को अपनी चपेट में भी ले लिया, जिसकी वजह से उसकी भी मौत हो गई है. मृतक युवक की पहचान दाउदपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर निवासी विवेक सिंह के रूप में की गई है.

वहीं महज कुछ मिनटों के अंतराल में एक ही गाड़ी से तीन लोगों को रौंदे जाने के बाद लोगों का आक्रोश भड़क गया और उन्होंने  सड़क भी जाम किया  काफी देर तक उन्होंने हंगामा भी किया। हालांकि बाद में पुलिस ने समझा कर जाम को हटवा दिया. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर में छपरा सदर अस्पताल पहुंची जहां जांच उपरांत मौजूद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है.


Find Us on Facebook

Trending News