परिवार में एक साथ तीन मौत : पहले पांच साल के बेटे और 8 साल के बेटी की हत्या की, फिर खुद दे दी जान

परिवार में एक साथ तीन मौत : पहले पांच साल के बेटे और 8 साल के बेटी की हत्या की, फिर खुद दे दी जान

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है।यहां एक पिता ने पहले अपने पांच साल के बेटे और आठ साल की बेटी की हत्या कर दी, बाद में उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। परिवार में एक साथ तीन लोगों की मौत की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल घटना की सूचना के बाद पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

घटना गायघाट थाना के बेनिवाद ओपी क्षेत्र स्थित बलहा गाँव की है। जहां 35 वर्षीय दीपक राय का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था, वहीं पास में ही उनके दो बच्चों प्रियांशु और पुत्री वाणी की लाश पड़ी हुई थी। तीनों की मौत की जानकारी तब मिली, जब दीपक का भतीजा अपना चार्जर लेने के लिए पहुंचा था। जब कमरे में पहुंचा तो अंदर का नजारा खतरनाक था। बिस्तर पर दोनों बच्चों के लाश पड़े हुए थे, वहीं फंदे पर दीपक की लाश लटक रही थी। 

मुजफ्फरपुर से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है जहां घरेलू विवाद में शख्स ने अपने परिवार को तहस नहस करने के बाद खुद की जीवनलीला समाप्त कर ली। दीपक कुमार नामक युवक ने पहले अपने पांच साल के बेटे और 8 साल की बेटी की हत्या कर दी और उसके बाद गले में फांसी लगाकर खुद को कमरे की छत में लगे हूक से लटका लिया। घटना गायघाट थाना के बेनिवाद ओपी क्षेत्र स्थित बलहा गाँव की है।

रात को भतीजा से लिया था चार्जर

मृतक के एक भतीजा ने बताया कि बीती रात चाचा ने उससे मोबाइल चार्जर लिया था। सुवह वे देर तक नही जगे तो चार्जर लेने के लिए घर के अंदर गया। वहां पहुंचकर वह बदहवास हो गया। बिस्तर पर दोनो बच्चे के शव पड़े हुए थे जबकि चाचा का शव फंदे से लटक रहा था

पत्नी के नाम जारी किया वीडियो, चल रहा था विवाद

बताया जा रहा है कि दीपक ने घटना को अंजाम देने से एक वीडियो बनाया। उसने अपनी पत्नी का नाम लेकर एक वीडियो जारी किया और जिसमें पत्नी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए। वहीं ग्रामीणों ने भी इस घटना के बारे में बताया है कि पति पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। दीपक के ससुराल में कमतौल थाने की पुलिस के साथ पति पत्नी में एक बार पंचायत हुई थी।  बेटा और बेटी को पत्नी को सौंपने का निर्णय लिया गया था। इधर, दीपक के ऊपर कई गंभीर आरोप आरोप लगाये गये। 

दीपक इस बात को लेकर मानसिक तनाव में घटना की सूचना मिलने पर बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुँचे। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News