गांव के तालाब में नहाने गई तीन मासूम बच्चियों की डूबने से हुई मौत, इनमें दो सगी बहनें

गांव के तालाब में नहाने गई तीन मासूम बच्चियों की डूबने  से हुई मौत, इनमें दो सगी बहनें

KISHANGANJ : जिले के जहां ठाकुरगंज के नया बस्ती पेटभरी गांव में तालाब में डूबने से दो सगी बहन समेत तीन बच्चियों की मौत हो गई। तीनों बच्ची तालाब में नहाने के दौरान गहरे पानी में चली गई थी। तालाब में तीन बच्ची के डूबने की खबर मिलते ही परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा तीनों बच्ची को तालाब से बाहर निकाल कर अस्पताल ले गए लेकिन डाक्टरों ने तीनों बच्चियों की मौत की पुष्टि कर दी। 

घटना बीते रविवार की बताई गयी है। जानकारी के अनुसार, नया बस्ती पेटभरी की अंजलि (14) और चांदनी (05) व रजिया (13) घर के पास में ही एक तालाब में नहाने गई थी। नहाने के दौरान एक-एक कर तीनों गहरे पानी में चली गईं। घटना की जानकारी परिजनों को थोड़ी देर से लगी। फिर भी परिजनों की उम्मीद थी बच्चियां जीवित हैं। इसलिए तीनों को तालाब से निकालने के बाद तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे थे। तब तक सब खत्म हो चुका था। 

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

वहीं खबर लगते ही स्थानीय थानाध्यक्ष आरिज एहकाम ने पीड़ित परिजनों के घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष ने परिजनों के आग्रह पर पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात कही है। उधर परिजनों का इस घटना के बाद रो- रोकर बुरा हाल है।  

परिजनों से मिलने पहुंचे स्थानीय विधायक

उधर तीनों बच्चियों की दर्दनाक मौत पर ठाकुरगंज के राजद विधायक सऊद आलम समेत कई लोग मृतक के घर पहुंचे और परिजनों का ढ़ाढंस बंधाते हुए सरकारी मदद का भरोसा दिलाया।


Find Us on Facebook

Trending News