बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में एक ही परिवार के तीन लोगों की रहस्यमयी तरीके से हुई मौत, गांव में घटना को लेकर कई तरह की होने लगी चर्चा

पूर्णिया में एक ही परिवार के तीन लोगों की रहस्यमयी तरीके से हुई मौत, गांव में घटना को लेकर कई तरह की होने लगी चर्चा

खबर पूर्णिया के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां स्थित मुसहरी टोल में एक ही परिवार के तीन लोगों की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है। तीनों की मौत के टोल के निवासियों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है। यहां रहनेवाले कुछ लोग मौत का कारण वायरल बीमारी को बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे बाहर के खाने को कारण बताया है। फिलहाल, मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की तरफ से एक मेडिकल टीम मामले की जांच के लिए भेजी गई है। 

जानकारी के मुताबिक तीनों की मौत अलग-अलग दिन हुई है.जिन लोगों की मौत हुई है उनमें दो भाई अखिलेश ऋषि और मिथुन ऋषि के अलावा दादी अशिया देवी शामिल हैं. मृतकों के परिजनों के मुताबिक " पोते की मौत के सदमे में उनकी दादी की मौत हो गई। मृतक अखिलेश और मिथुन ऋषि के पिता वासुदेव ऋषि ने बताया कि "18 जुलाई को अखिलेश पंजाब से घर आया था. घर में सामान्य तौर पर खाना खाया था. दूसरे दिन 19 जुलाई को उसके पेट में तेज दर्द हुआ और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गयी. 21 जुलाई को उसकी मां अशिया देवी का देहांत पोते की मौत के गम में हो गया

डीएम की लोगों से खास अपील

 डीएम कुंदन कुमार ने बताया कि "अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन सर्विलांस टीम भी मौके पर मौजूद है. वहीं डीएम ने लोगों से अपील की है कि "किसी तरह का अपवाह ना फैलाएं. अगर किसी तरह की परेशानी है तो तुरंत डॉक्टर से दिखाएं."

 फिलहाल प्रशासन की ओर से गठित मेडिकल टीम इन रहस्यमयी मौतों के सही कारण का पचा लगाने में जुटी हुई है. मेडिकल टीम ने पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों के अलावा आस-पास के इलाकों में भी कई लोगों की जांच की है, फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार है.

Suggested News