बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजस्थान से पटना पहुंचे तीन यात्री हुए ठगी के शिकार, लिफ्ट देने के बहाने मोबाइल और एटीएम लेकर भागे शातिर

राजस्थान से पटना पहुंचे तीन यात्री हुए ठगी के शिकार, लिफ्ट देने के बहाने मोबाइल और एटीएम लेकर भागे शातिर

PATNA : राजधानी में यात्रियों से झांसा देकर ठगी करने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित पटना जंक्शन के पास का है जहां राजस्थान के विजयवाड़ा से खगड़िया मानसी जाने के लिए बस पकड़ने जा रहे तीन यात्रियों से ठगी करने का मामला सामने आया है।  जिसमें पुलिस ने एक ठग को गिरफ्तार किया है। 

मामले में पीड़ित मजदूर देवराज ने बताया कि ट्रेन से बुधवार की सुबह उतर बस की तलाश में तीनों दोस्त पटना जंक्शन महावीर मंदिर पहुंचे जहां ठगों ने पहले पीड़ित देवराज और उनके दो दोस्तों से बात चीत शुरू किया ।ठगों ने अपने मीठी मीठी बातों के जरिए पीड़ितों को अपने बातों के झांसे में ले कार से खगड़िया मानसी छोड़ने को कह पीड़ितों का तीन मोबाइल और एटीएम कार्ड लेकर चंपत हो गया।

इधर लगभग 2 घंटे इंतजार के बाद जब अपने ठगी का एहसास होने पर ठगों को ढूंढने खुद निकल पड़े तभी अचानक पीड़ितों को ठगी का शिकार बनाने वाले एक शातिर पर नजर पीड़ित देवराज की पड़ी और उसे धर पुलिस के हवाले किया है।पकड़ में आए शातिर ठग गिरोह के सदस्य का नाम अजीत पासवान बिहटा निवासी के रूप मे हुआ है।

 वही इसके पास से पुलिस ने एक एंड्रॉयड फोन,एक की पैड मोबाइल बरामद किया है। वही पुलिस की पूछताछ में शातिर गिरफ्तार  ठग ने दो अन्य अमित और अजय का पता बताया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई मे जुटी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News