बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"सांसद बने तो महाराजगंज में हर परिवार को देंगे एक लाख रुपये", नामांकन के बाद महागठबंधन प्रत्याशी आकाश सिंह का बड़ा ऐलान

"सांसद बने तो महाराजगंज में हर परिवार को देंगे एक लाख रुपये", नामांकन के बाद महागठबंधन प्रत्याशी आकाश सिंह का बड़ा ऐलान

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। इसी बीच आज महाराजगंज लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार आकाश कुमार सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं नामांकन दाखिल करने के बाद आकाश सिंह ने जीत का दावा किया है। नामांकन के बाद आकाश सिंह ने कहा कि, बड़े मार्जिन से वो चुनाव जीत रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि, राजेंद्र स्टेडियम में नामांकन सभा का आयोजन किया जाएगा। वहीं पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि इस सरकार ने कुछ काम नहीं किया। बस महंगाई और बेरोजगारी को बढ़ाने का काम किया है। 

आकाश सिंह ने नामांकन के बाद कहा है कि, अगर इस बार केंद्र में हमारी सरकार बनी तो हजार के पार पहुंचे सिलेंडर के दाम को 500 तक लाने का काम करेंगे। युवाओं को नौकरी देने के साथ गरीबों को साल में एक लाख रूपए देंगे। उन्होंने कहा कि अगर हम सांसद बनते हैं तो महाराजगंज लोकसभा के सभी परिवारों को प्रतिवर्ष एक लाख रुपए देने का काम करेंगे।

वहीं उन्होंने जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के द्वारा उन्हें बाहरी कहे जाने पर कहा कि, वो और क्या ही कह सकते हैं। उन्होंने कहा कि, सिग्रीवाल जी को जाकर मोदी से कहना चाहिए की वो क्यों गुजरात से आकर वाराणसी में चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं आकाश सिंह के साथ उनके पिता और बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने भी महाराजगंज से महागठबंधन प्रत्याशी के लिए जीत का हुंकार भरा। 

बता दें कि कांग्रेस ने महाराजगंज लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटे आकाश सिंह को उम्मीदवार बनाया है। आकाश का मुकाबला बीजेपी के उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल से होगा। मालूम हो कि, महाराजगंज में मतदान छठे चरण में यानी 25 मई को होगा। वहीं आकाश सिंह का मुकाबला सीटिंग सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल से है। सिग्रीवाल एनडीए की तरफ से लगातार तीसरी बार महाराजगंज से चुनाव लड़ रहे हैं। इसके पहले सिग्रीवाल 2014 औ 2019 में जीत का परचम लहरा चुके हैं।

Suggested News