महिला के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक भटकी हुई महिला के साथ बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भर्रा और सांख के बीच की है. यहाँ सुनसान जगह देखकर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने शनिवार की रात घटना को अंजाम दिया है, जब पुरे देश में त्यौहार मनाया जा रहा था. पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना में शामिल तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. 

इसे भी पढ़े : पुलिस ने अवैध मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, एक को किया गिरफ्तार

आज पीड़िता का मेडिकल जाँच कराया गया. थानाध्यक्ष राजबिन्दु प्रसाद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही तीनो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता का अपनी मां के साथ कुछ विवाद हुआ था. इसके बाद महिला गुस्से में शहर चली आई. शाम में वह ट्रैफिक चौक के पास एक चाय दुकान के पास बैठी थी. इसी दौरान एक ई-रिक्शा चालक ने उसे बहला-फुसला कर सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया. यही नहीं ई-रिक्शा चालक ने अपने दो अन्य साथियों को बुला लिया. 

इसे भी पढ़े : BIG BREAKING: पटना-गया रेलखंड पर फिर से शुरू हुआ ट्रेनों का परिचालन

उनलोगों ने भी महिला के साथ दुष्कर्म किया. महिला किसी तरह से वहां से भागकर गांव पहुंची. इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में शामिल मोबारकपुर निवासी मो. एनुल उर्फ राजू, रबिन्द्र कुमार, साजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News