सड़क हादसे में तीन लोगों भाई बहन सहित तीन की मौत, दो दिन पहले ही हुई थी युवक की शादी

सड़क हादसे में तीन लोगों भाई बहन सहित तीन की मौत, दो दिन पहले ही हुई थी युवक की शादी

BHAGALPUR : अभी तक घर में नई बहू के आने और शादी की खुशियां भी खत्म नहीं हुई थी कि परिवार में मातम ने दस्तक दे दी। शादी के दो दिन बाद ही नए बने दुल्हे और उसकी बहन की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं उनके साथ एक अन्य की भी मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

यह दर्दनाक हादसा  भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग स्थित बनगांव के पास हुआ। मृतकों में झारखंड राज्य के गोड्डा जिले के मोतिया ओपी क्षेत्र के मालीफासिया निवासी सिंधू देवी, अनुज कुमार मंडल एवं मंजू देवी शामिल थीं। इसमें सिंधू व अनुज दोनों भाई-बहन थे। अनुज की शादी दो दिन पूर्व पथरगामा में हुई थी। 

बिना कोई गलती के आ गई मौत

बताया गया कि सभी लोग एक गाड़ी पर सवार होकर भागलपुर स्थित एक चिकित्सक के पास सिंधू देवी का इलाज कराने जा रहे थे। इसी क्रम में भागलपुर की ओर से आ रहे बेलगाम ट्रक और ओवरलोडेड जुगाड़ गाड़ी रजौन थाना क्षेत्र के बनगांव के पास सीधी टक्कर हो गई। इसमें जुगाड़ गाड़ी अनियंत्रित होने के बाद कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल से ट्रक चालक और जुगाड़ गाड़ी के चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया। जिसमें कार पर सवार महिला सिंधू देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

अस्पताल में भाई बहन ने दम तोड़ा

वहीं, कार चालक को स्थानीय लोगों द्वारा कार का गेट तोड़कर काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। सभी जख्मियों को आनन-फानन में इलाज के लिए सीएससी के में भर्ती कराया गया। जहां डा ब्रजेश कुमार ने बाद चारों की गंभीर स्थिति को देखते हुए तुरंत भागलपुर के मायागंज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मायागंज अस्पताल में इलाज के क्रम में मंजू देवी और अनुज कुमार मंडल की मौत हो गई। जबकि अनिल सहनी और धीरज कुमार का उपचार मायागंज अस्पताल में चल रहा है। जिसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

घटना की सूचना पर पुलिस इंस्पेक्टर अजीत कुमार सिंह एवं एसआई गौतम कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। बाद में रिश्तेदार पूर्व मुखिया निवास मंडल ने पुलिस के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल लाया। जख्मी बहनोई अनिल सहनी की भी स्थिति गंभीर है। एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News