बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी ने अपने नाबालिग प्रेमिका उसकी बहन और पिता की कर दी निर्मम हत्या,तीहरे हत्याकांड से दहला छपरा,मामले में दो गिरफ्तार...

प्रेमी ने अपने नाबालिग प्रेमिका उसकी बहन और पिता की कर दी निर्मम हत्या,तीहरे हत्याकांड से दहला छपरा,मामले में दो गिरफ्तार...

छपरा - सारण जिले से इस समय एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है जहां मंगलवार की रात को घर में छत पर सो रही दो नाबालिग बेटियों और उनके पिता सहित तीन लोगों की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई। घटना जिले के रसुलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव की बताई जा रही है। 

घटना के संबंध में सारण पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि मंगलवार रात को डायल 112 को सूचना मिली कि रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव निवासी तारकेश्वर सिंह उर्फ झाबर सिंह के मकान के छत पर तीन लोगों की किसी धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना पर रसूलपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं घटना स्थल की जांच कर शव की पहचान तारकेश्वर सिंह एवं इनकी दो नाबालिग बेटियों के रूप में की गई एवं मौके पर तारकेश्वर सिंह की पत्नी घायल अवस्था में मिली जिन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया। 

पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तारकेश्वर सिंह की पत्नी के बयान एवं मानवीय सूचना के आधार पर पुलिस ने सुधांशु कुमार उर्फ रोशन पिता संतोष राम एवं अंकित कुमार पिता सुनील राम दोनों निवासी रसूलपुर थाना रसूलपुर जिला सारण को हिरासत में लिया । हिरासत में लिए गए दोनों अभियुक्तों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। दोनों आरोपियों के हाथ पर किसी धारदार हथियार से हमला करने के निशान मिले हैं एवं आरोपियों के कपड़े पर खून के निशान भी मिले हैं जिन्हें एफएसएल जांच के लिए ज़ब्त किया गया है। 

 घटना में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। घटना का कारण प्रथम दृष्टया सुधांशु कुमार उर्फ रोशन एवं मृतका के बीच प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। घटना के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा गया.

रिपोर्ट-शशि भूषण सिंह


Suggested News