सड़क हादसे में जमुई के डीएसपी सहित तीन पुलिसकर्मी घायल, ऑटो और बाइक को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

सड़क हादसे में जमुई के डीएसपी सहित तीन पुलिसकर्मी घायल, ऑटो और बाइक को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

भागलपुर. नाथनगर थाना क्षेत्र के दोगाच्छी बाईपास के समीप जमुई बीएमपी-11 के डीएसपी सहित तीन पुलिस कर्मी सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गए. डीएसपी समेत अन्य पुलिसकर्मी सिपाही प्रशिक्षण विद्यालय नाथनगर से वापस जमुई जा रहे थे तभी, यह हादस हुआ. बताया जा रहा है कि पुलिस की गाड़ी ऑटो और बाइक को बचाने के चक्कर में सड़क हादसा के शिकार हो गयी.

जानकारी के मुताबिक डीएसपी समेत अन्य घायल लोग सिपाही प्रशिक्षण विद्यालय नाथनगर से वापस जमुई जा रहे थे, तभी अकबरनगर के तरफ से तेज रफ्तार से आ रही एक ऑटो व एक बाइक अचानक मुड़ गयी. जिसको बचाने के चक्कर में डीएसपी की वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ में टकरा गई. वहीं इस घटना में जमुई डीएसपी उमेश कुमार, रीडर उमेश कुमार, चालक बीडी टुड्डू घायल हो गए हैं. वहीं डीएसपी को मामूली चोट लगी है. रीडर के सिर में गहरी चोट लगी है और चालक को भी चोट लगी है.

सूचना पाकर पहुंचे मधुसूदनपुर थाना अध्यक्ष मिथलेश कुमार ने सभी घायलों को इलाज के लिए नाथनगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं सूचना और पहुंचे सिपाही प्रशिक्षण विद्यालय के सीडी आई अमित कुमार, हवलदार मनोहर कुमार, समेत नाथनगर इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने पहुंच कर हाल चाल जाना.


Find Us on Facebook

Trending News