बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अ(शुभ) लगन ! कार और बोलेरो की टक्कर में तीन युवकों ने गंवाई जान, शादी समारोह में शिरकत करने के लिए जा रहे थे सभी

अ(शुभ) लगन ! कार और बोलेरो की टक्कर में तीन युवकों ने गंवाई जान, शादी समारोह में शिरकत करने के लिए जा रहे थे सभी

MADHEPURA : बिहार में लगन शुरु होते ही सड़क हादसों की संख्या में वृद्धि हो गई है। लगभग  हर जिले से सड़क दुर्घटनाओं में मरने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला मधेपुरा जिले से जुड़ा है. जहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकले तीन युवक हादसे के शिकार हो गए और अपनी जान गंवा दी. जबकि एक युकव की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

हादसा  मधेपुरा में लक्ष्मीपुर चंडी स्थान गांव के पास हुआ हुआ जब तेज रफ्तार कार और बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।  इस हादसे में आजाद टोला निवासी अभिषेक कुमार ऊर्फ सोनू, नगर परिषद वार्ड नंबर-9 के निवासी केशव कुमार और नगर परिषद के वार्ड नंबर 14 के रहने वाले दिलखुश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं एक चौथा युवक गंभीर रूप से जख्मी है. जख्मी युवक का नाम मिट्ठू कुमार है. जिसका इलाज मेडिकल अस्पताल की इमरजेंसी में चल रहा है.

शादी में शामिल होने सुपौल जा रहे सभी
 बताया जा रहा है कि तीनों युवक मधेपुरा के खपेती से सुपौल के जदिया में बारात के लिए जा रहे थे. इसी बीच लक्ष्मीपुर चंडी स्थान गांव के पास तीखे मोड़ पर कार और बोलेरो की टक्कर हो गई. देर रात हुए इस भीषण सड़क हादसे में मधेपुरा नगर परिषद के एक साथ तीन युवकों की हुई मौत से शहर में सन्नाटा छा गया. 

हादसे की जानकारी परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों की डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेजा. हादसा कैसे हुआ इस बात की पुलिस तहकीकात कर रही है

Suggested News