बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार बाइक सवार तीन युवकों ने खड़ी ट्रैक्टर में मारी जोरदार टक्कर, तीनों की हुई दर्दनाक मौत, दोस्त के ससुराल जाने के लिए निकले थे सभी लोग

तेज रफ्तार बाइक सवार तीन युवकों ने खड़ी ट्रैक्टर में मारी जोरदार टक्कर, तीनों की हुई दर्दनाक मौत, दोस्त के ससुराल जाने के लिए निकले थे सभी लोग

KAIMUR : बड़ी खबर कैमूर जिले से आ रही है जहां खरिगांवा दुर्गावती पथ पर कुरई गांव के पास एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर में मारी जोरदार टक्कर जहां इस ट्रैक्टर और बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक सवार तीनों युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से इलाके में मातम का माहौल पसरा हुआ है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मृतकों में भभुआ थाना क्षेत्र के कटरा गांव निवासी रामसेवक बिंद के 29 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार और सदावृक्ष बिन्द के 19 वर्षीय पुत्र फूलचंद कुमार तथा उसी थाना क्षेत्र के अमरहा गांव निवासी भोला बिंद के 30 वर्षीय पुत्र शशि कुमार बताया जाता है। जहां पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचे परिजनों ने बताया कि तीनों युवक अपने गांव से बाइक पर सवार होकर  दिलीप कुमार के ससुराल तिवई गांव के लिए जा रहे थे।

तभी खरिगांवा दुर्गावती पथ कुरई गांव के पास खड़े ट्रैक्टर मे पीछे से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। जानकारी के अनुसार दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा फूलचंद कुमार का सदर अस्पताल में मौत हो गई। जहां सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ के सदर अस्पताल में भेज दिया। वहीं इस घटना के बाद परिजनों एवं गांव में कोहराम मचा हुआ है।

Suggested News