पंचायत में गर्लफ्रेंड की फैमिली ने प्रेमी से चटवाया था थूक, पीट-पीटकर कर दी हत्या

पंचायत में गर्लफ्रेंड की फैमिली ने प्रेमी से चटवाया था थूक, पीट-पीटकर कर दी हत्या

कैमुर। पंचायत में कई लोगों के बीच प्रेमिका के परिजनों ने उसे थूक चाटने को मजबूर किया। इस दौरान उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। प्यार और पंचायत के कारण हुए मौत का यह मामला कैमुर जिले का है, जहां के चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा बाजार में 22 साल के शिवशंकर गुप्ता पिता राजेश कुमार गुप्ता की मौत से जुड़ा है। घटना की सूचना पर पहुंचे चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानू सिंह ने युवक के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

चार हजार की मांग कर रही थी प्रेमिका

बेटे की मौत से दुखी पिता ने बताया कि उनका बेटा एक युवती से प्यार करता था। वह युवती उससे चार हजार रुपए की मांग कर रही थी। पैसे नहीं देने पर वह मेरे बेटे का मोबाइल छीनकर ले गई थी। 24 दिसंबर को वह अपना फोन लेने के लिए उसके घर गया था, लेकिन युवती की फैमिली ने उसे बंधक बना लिया। बाद में युवती के पिता और तीन भाइयों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की

समझौते के दौरान की बेइज्जती

पिता राजेश गुप्ता ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौते को लेकर पंचायत की बैठक बुलाई गई थी। जिसमें कई लोगों के सामने युवती के परिजनों ने जबरन मेरे बेटे को थूक चाटने के लिए मजबूर किया।  फिर फोन देने के बहाने लड़के को घर से बुलाकर लड़की के परिजनों द्वारा लड़के का गला घोट कर हत्या कर दिया गया। पिता ने आरोप लगाया कि लड़की, उसके माता-पिता और पंचायत के दो अन्य लोग उसके बेटे की हत्या के लिए जिम्मेदार थे।  

हत्या का मामला दर्ज

मामले में एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि मृतक के पिता की तरफ से शिकायत की गई है, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। 


Find Us on Facebook

Trending News