सीतामढ़ी में नामांकन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, पूर्व सभापति ने पुलिस अभिरक्षा में दाखिल किया पर्चा

सीतामढ़ी में नामांकन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, पूर्व सभापति ने पुलिस अभिरक्षा में दाखिल किया पर्चा

SITAMARHI : जिला मुख्यालय स्थित मर्यादा पथ में नामांकन के छठे दिन बुधवार को प्रत्याशियों के समर्थकों का भारी हुजूम देखने को मिला। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए समाहरणालय मुख्य द्वार पर तैनात पुलिस पदाधिकारियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। वही समाहरणालय के अंदर पुलिस के कई जवान मौजूद थे। डुमरा पुलिस के साथ दर्जनों की संख्या में जवान की मुस्तैदी की गई थी। 


बावजूद समर्थकों का हुजूम नियंत्रित करना मुश्किल हो पा रहा था। जिसको लेकर सदर डीएसपी सुबोध कुमार,डीएसपी मुख्यालय राम कृष्णा, प्रशिक्षु डीएसपी सोनल कुमारी ने खुद मोर्चा संभाला। इस दौरान प्रत्याशियों एवं समर्थकों को मर्यादा पद से हटाने के लिए डीएसपी सदर सुबोध कुमार ने खुद माइकिंग करते नजर आए। लोगों को समाहरणालय के 100 मीटर के दायरे में धारा 144 लागू होने की जानकारी दी गई।

बता दें कि मंडल कारा से उम्मीदवार के रूप में प्रत्याशी सुबंश राय, डॉ प्रवीण कुमार समेत सैकड़ों की संख्या में लोगों ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। भीड़ को हटाने के लिए तीनो डीएसपी समेत डुमरा थाना अध्यक्ष के साथ तैनात पुलिस फोर्स को भारी मशक्कत करनी पड़ी। 

लेकिन भीड़ इतनी बढ़ गई थी कि पुलिस केंद्र से अतिरिक्त बल मंगाए गए। वही मेयर पद के तौर पर नामांकन करने आई प्रत्याशी शिमा गुप्ता ने बैलगाड़ी पर सवार होकर अपना नामांकन पर्चा दाखिल करने समाहरणालय स्थित डीडीसी कार्यालय में पहुंच अपना पर्चा दाखिल किया।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News