SHEOHAR NEWS : टीका प्राप्त कर चुके बुजुर्ग के घर पहुंचे डीएम और एसपी, किया हौसला अफजाई

SHEOHAR NEWS : टीका प्राप्त कर चुके बुजुर्ग के घर पहुंचे डीएम और एसपी, किया हौसला अफजाई

SHEOHAR : शिवहर के DM  सज्जन राजशेखर व SP डॉ संजय भारती ने जिले मे कोरोना टीकाकरण मे तेजी लाने के लिए खुद कमान संभाल रखी है। आज DM  व SP ने पिपराही प्रखंड अंतर्गत मीनापुर बलहा पंचायत के वार्ड न. 12 में ग्राम पंचायत संकट प्रबंधन समिति की बैठक मे भाग लेते हुए आम लोगों को कोविड वैश्विक महामारी से बचने के लिए टीका लगाने के लिए लोगो को जागरूक किया हैं।

इस मौके पर मास्क का उपयोग एवं सोशल डिस्टनसिंग के नियमों का पालन करने की अपील की गई। DM ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए टीकाकरण ब्रह्मास्त्र है। सभी जरूर टीका लगवाए। वही DM व SP ने गाँव के  एक बुजुर्ग व्यक्ति  सत्यनारायण महतो जिन्होंने कोरोना का टीका ले लिए था।  उनके घर पर  पहुँच गए।   चाय पी तथा उनसे मुलाकात कर हौसला अफजाही किया हैं।  उनका हाल चाल जाना  एवं वहाँ पर उपस्थित लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया हैं। 

DM व SP के गाँव पहुँचने पर लोगो मे काफी उत्साह देखा गया। बैठक स्थल पर ही टीकाकरण  हेतु मेडिकल टीम भी उपस्थित रही। जिसके द्वारा 44+ आयु वर्ग के व्यक्ति का टीकाकरण भी किया गया। इस बैठक में ग्राम पंचायत संकट प्रबंधन समिति के सभी सदस्य, प्रखंड विकास पदाधिकारी वासिक हुसैन पिपराही ,जिला पंचायत राज पदाधिकारी शिवहर ,जिला कार्यक्रम पदाधिकारी आई. सी. डी, एस शिवहर एवं जिला नोडल पदाधिकारी -सह-अवर निर्वाचन पदाधिकारी दिवाकर  दास भी उपस्थित रहे।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News