तिलक समारोह में गोली चलने से ठकुराइन की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर बवाल

तिलक समारोह में गोली चलने से ठकुराइन की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर बवाल

DHANBAD : बीती देर रात धनबाद के सुदामडीह थाना क्षेत्र के नुनुडीह राहुल कैफे के समीप में एक तिलक समारोह में किए गए फायरिंग में एक ठकुराईन महिला सुधा देवी की मौत हो गयी. गोली महिला के पेट में लगी है. वहीँ एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. महिला की मौत की सूचना मिलते ही गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर तिलक समारोह में उत्पात मचाया और तिलक समारोह में लगे पंडाल कुर्सी टेबल को तोड़ दिया. गुस्साए लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिंदरी धनबाद रोड को जाम कर दिया. स्थिति को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया. इस दौरान झरिया थाना के सिपाही वीर सिंह घायल हो गया. 

घटना की सूचना पर सुदामडीह थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से  9 एमएम का खोखा बरामद किया है. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि नुनुडीह राहुल कैफे समीप निवासी उदयनाथ पाण्डेय के बड़े लड़के शशिनाथ पाण्डेय का विवाह नावाडीह, संडऊर भोजपुर बिहार की पुत्री बैजनाथ ओझा से 29 नवम्बर को तय हुआ था. 

आज तिलक देने के दौरान लड़की पक्ष के तरफ से फारिंग की गई. जिसमें एक महिला के पेट मे गोली लग गयी. वही पुलिस मौके पर पहुंचकर तिलक समारोह में हुए वीडियोग्राफी के सहारे गोली चलाने वाले की पहचान कर रही हैं. पुलिस लड़का पक्ष से तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही हैं. 

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News