बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह स्कूल के लिए तैयार कर भेजी, टिफिन भी दिया, लौटे तो पैर के नीचे से जमीन हुई गायब, पंखे से लटकी मिली मां, बच्चों को बिलखते देख लोगों का फटा कलेजा

सुबह स्कूल के लिए तैयार कर भेजी, टिफिन भी दिया, लौटे तो पैर के नीचे से जमीन हुई गायब, पंखे से लटकी मिली मां, बच्चों को बिलखते देख लोगों का फटा कलेजा

NALANDA: पति पत्नी के बीच विवाद की खबर अक्सर सामने आती रहती है। कई बार ये अनबन इतनी बढ़ जाती है कि पति पत्नी अपनी जीवन लीला तक समाप्त कर लेते हैं। ऐसा ही एक मामला नालंदा से सामने आया है। जहां पति से अनबन के बाद महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला नगरनौसा थाना क्षेत्र के खपुरा गांव का है। जहां पारिवारिक कलह की वजह से महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 

मृतका रंजीत कुमार की 40 वर्षीय पत्नी सरिता कुमारी है। परिजन ने बताया कि पत्नी बार-बार बंटवारा करने का दबाव बना रही थी। इसी को लेकर सोमवार को वह घर खर्ची को लेकर पति से रुपए की मांग की थी। जिस पर पति ने बाद में देने की बात कही।  इसी को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हुई। गुस्से में पति जब काम करने के लिए बाहर चला गया तो महिला अपने दोनों बच्चों को स्कूल भेज दी।

इसके बाद खुद को कमरे में बंद कर पंखे से फांसी लगा ली। स्कूल से आने के बाद बच्चों ने जब दरवाजा खोलना का प्रयास किया तो दरवाजा अंदर से नहीं खुला शोर सुन घर के अन्य सदस्य वहां पहुंचे और खिड़की से झांक कर देखा तो महिला पंखे से लटकी थी। आनन फानन में उसे नीचे उतारा और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार झा ने बताया कि परिवार वाले घरेलू कलह की वजह से आत्महत्या की बात बता रहे हैं। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है। वहीं परिजनों को रो-रोकर बुरा है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News