बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में पारिवारिक कलह से तंग आकर सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी ने खाया जहर, स्थिति नाजुक

मुंगेर में पारिवारिक कलह से तंग आकर सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी ने खाया जहर, स्थिति नाजुक

MUNGER : मुंगेर में पारिवारिक कलह से तंग होकर सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर आशीष कुमार ने जान देने की नीयत से अपने घर पर सल्फास की 03 गोलियां खा ली। गंभीर स्थिति में परिजनों द्वारा चिकित्सक को सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। जहां डॉक्टर आशीष जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार  बेलन बाजार स्थित किराया के घर पर पिता ने डॉक्टर आशीष को काफी फटकार लगाई थी। शराब की लत के कारण डॉ आशीष के परिवार के सभी लोग परेशान रहते थे। शराब की लत को लेकर डॉक्टर के परिवार में हमेशा कलह होता रहता था। छठ पूजा समाप्त कर सोमवार की शाम लखीसराय के मेदनीचौकी देघरा स्थित पैतृक घर से मुंगेर बेलन बाजार स्थित किराया के घर पर परिवार के सभी सदस्य पहुंचे थे। 

मंगलवार की दोपहर 11.30 बजे जेल में ड्यूटी करने के बाद डॉक्टर बेलन बाजार स्थित घर पर पहुंचे थे। जहां पिता अर्जुन प्रसाद ने डॉक्टर को फटकार लगाई थी। इससे गुस्से में आकर डॉक्टर आशीष ने जान देने की नीयत से सल्फास की गोली खा ली। और पिता को सल्फास का डब्बा दिखाते हुए कहा कि उसने जहर खा लिया है, अब आपलोग शांति से रहिएगा। 

यह सुनकर परिवार के सदस्यों के होश उड़ गए। जब परिजन डॉक्टर को लेकर अस्पताल पहुंचे तो उनकी  तबियत काफी बिगड़ चुकी थी। उनके मुंह से ब्लड आ रहा था। यह देख डॉक्टर ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। निजी नर्सिंग होम में डॉक्टर की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। वही इलाज कर रहे डॉक्टर राम प्रवेश ने बताया किसी प्रकार का जहर खाया। ये सस्पेक्टेड है। हालांकि की कुछ स्टेबल है। बेहतर इलाज के लिय हायर सेंटर रेफर आकर दिया गया है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News