बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राशन घोटाले में टीएमसी नेता गिरफ्तार, धक्का-मुक्की के बीच ईडी ने की कार्रवाई, कल पश्चिम बंगाल में ED की टीम पर हुआ था हमला

राशन घोटाले में टीएमसी नेता गिरफ्तार, धक्का-मुक्की के बीच ईडी ने की कार्रवाई, कल पश्चिम बंगाल में ED की टीम पर हुआ था हमला

कोलकता- ईडी ने पश्चिम बंगाल के चर्चित राशन घोटाले में टीएमसी नेता और बोनगांव नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष शंकर आद्या को गिरफ्तार किया है. प्रवर्तन निदेशालय की टीम पर शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में हमला हुआ था. अब मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ईडी ने तृणमूल कांग्रेस के पूर्व बोंगगांव नगरपालिका अध्यक्ष शंकर आद्या को अरेस्ट किया है. राशन वितरण घोटाला मामले में ईडी ने शुक्रवार को आद्या को ससुराल में भी छापा मारा था. उनको पश्चिम बंगाल के पूर्व खाद्य मंत्री ज्योति प्रिय मल्लिक का नजदीकी माना जाता है. राशन घोटाला मामले में पश्चिम बंगाल में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई जारी है. 

ईडी ने आज यानी शनिवार तड़के उत्तर 24 परगना जिले से टीएमसी नेता शंकर आद्या को गिरफ्तार कर लिया है. आद्य बोंगगांव नगरपालिका के अध्यक्ष रह चुके हैं. उनकी पत्नी भी राजनीति में एक्टिव है.  ईडी ने इससे पहले बनगांव के शिमुलतला स्थित उनके ससुराल पर छापा मारा था और 17 घंटे की तलाशी अभियान के बाद तृणमुल नेता को अरेस्ट कर लिया गया.

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय सीआरपीएफ के साथ शुक्रवार को उत्तर 24 परगना जिले के दो प्रभावशाली टीएमसी नेता शंकर आद्या और शाहजहां शेख के यहां रेड डालने गई थी। शाहजहां शेख के यहां उनके समर्थकों ने ईडी के अधिकारियों पर हमला बोल दिया, जिसमें कई अधिकारी जख्मी हो गए। आद्या और शेख जेल में बंद पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक के बेहद करीबी माने जाते हैं।

 

Suggested News