बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंगाल में ईडी अधिकारियों पर हमले को लेकर कांग्रेस भाजपा ममता बनर्जी पर हमलावर, जानें तेजस्वी ने क्या दी प्रतिक्रिया, मंदिर वाले बयान से किया किनारा

बंगाल में ईडी अधिकारियों पर हमले को लेकर कांग्रेस भाजपा ममता बनर्जी पर हमलावर, जानें तेजस्वी ने क्या दी प्रतिक्रिया, मंदिर वाले बयान से किया किनारा

PATNA : पश्चिम बंगाल में बीते शुक्रवार को ईडी अधिकारियों पर ममता बनर्जी के टीएमसी के 200 कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए हमले को लेकर जहां भाजपा और कांग्रेस बंगाल सरकार पर हमलावर हो गई है और राज्य में कानून व्यवस्था खत्म होने की बात कहते हुए राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर रही है। वहीं हर मुददे पर खुलकर अपनी बात करनेवाले बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध ली है। 

आज राघोपुर जाने के दौरान जब मीडियाकर्मियों ने उनसे ईडी टीम पर हुए हमले के बाद बंगाल में कानून व्यवस्था खराब होने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने इस चुप रहना ही बेहतर समझा। इस दौरान कुछ दिन पहले राम मंदिर निर्माण को लेकर दिए गए बयान पर तेजस्वी ने साफ कहा कि वह इस मुद्दे पर कोई जस्टिफाई  नहीं देना चाहते हैं. BJP वाले जो चाहे बोलते रहें।

नीतीश कुमार के साथ मिलने पर कहा

भाजपा के द्वारा नीतीश कुमार के साथ खराब हो रहे रिश्ते को लेकर तेजस्वी ने कहा कि वह लोग टीवी पर आने के लिए कुछ भी बोलते रहते हैं। नीतीश जी के साथ हमारी सरकार बेहतर काम कर रही है। इस दौरान कई बार मिलना भी होता है। हम लोग काम करनेवाले लोग हैं। कोशिश है कि कैसे बिहार के विकास को आगे बढ़ाएं। मान मनोव्वल की भाजपा के दावों में कोई दम नहीं  है।

उन्होंने कहा कि आप लोग देख रहे हैं कि आज कितना बड़ा काम हुआ है। उन्होंने 81 खिलाड़ियों को नियुक्ति पत्र दिए जाने को लेकर कहा यह बहुत बड़ा काम हुआ है। जल्द ही एक लाख से ज्यादा शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटा जाना है। जबकि पहले चरण में एक लाख शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए गए हैं। साढ़े चार लाख नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिया गया है। हमलोगों ने बिहार की जनता से जो कमिटमेंट किया है, उसे पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। 


Suggested News