पति निखिल जैन से अलग होने के बाद माँ बनी टीएमसी सांसद नुसरत जहाँ, बधाइयों का लगा ताँता

पति निखिल जैन से अलग होने के बाद माँ बनी टीएमसी सांसद नुसरत जहाँ, बधाइयों का लगा ताँता

N4N DESK : तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां माँ बन गयी है. नुसरत जहां को 25 अगस्त को कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहाँ उन्होंने गुरुवार 26 अगस्त बेटे को जन्म दिया है. फ़िलहाल माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. बता दें की नुसरत जहां ने डिलीवरी से चंद घंटे से पहले अपनी तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर की. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘डर पर विश्वास’. 

नुसरत जहां की प्रेगनेंसी की खबरे जून के महीने से ही चर्चे में है. जब से उन्होंने अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पहली तस्वीर शेयर की थी. नुसरत ने 19 जून 2019 को  बिजनसमैन निखिल जैन से तुर्की के बोदरम सिटी में शादी की थी और  रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया गया था.  दोनों की शादी हिन्दू और क्रिश्चियन दोनों रिवाजों से हुई थी. नुसरत के कुछ बयानों ने लोगों को काफी हैरान किया था. 

उन्होंने अपनी और निखिल जैन की शादी को पूरी तरह से गैर कानूनी और अवैध  बताया था. उन्होंने अपने पति निखिल जैन से अलग होने का भी बयान दिया था. साथ ही बता दे की नुसरत ने बिना निखिल का नाम लिए बगैर उनके ऊपर फाइनेंसियल फ्रॉड करने का भी आरोप लगाया था. दोनों के बीच लम्बे समय से विवाद चल रहा था. यह भी कहा जाता है की दोनों अब साथ नहीं है और अलग घरों में रहते है. 

कुछ दिनों पहले नुसरत का नाम बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ काफी चर्चे में था. लेकिन ये भी बता दे की दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते पर कोई सफाई नहीं दी है और न ही रिश्ते को ऑफिशियल किया है.

निकिता की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News