बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस को झांसा देने के लिए ट्रक ड्राइवर और खलासी ने ही मिलकर रची लूट की साजिश, नशीली दवा खाकर खुद बेहोश होने का किया नाटक

पुलिस को झांसा देने के लिए ट्रक ड्राइवर और खलासी ने ही मिलकर रची लूट की साजिश, नशीली दवा खाकर खुद बेहोश होने का किया नाटक

DEHRI : खबर रोहतास जिला के डेहरी से है। जहां 19 जुलाई की रात एक ट्रक मूंग को लूट लिए जाने के मामले में ट्रक के ड्राइवर तथा खलासी की ही गिरफ्तारी हुई है, और पुलिस ने लूट गए 501 बोरा मूंग को बरामद कर लिया है। लुटेरे मूंग गया जिला के चेरकी थाना क्षेत्र के बेचू यादव के यहां से बरामद हुआ है। वही ड्राइवर रौशन कुमार सिंह तथा अरविंद कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

डेहरी के एएसपी शुभांक मिश्रा ने बताया कि 20 तारीख को सूचना मिली कि गया से चली मूंग लदा ट्रक को डेहरी के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से चार हथियारबंद अपराधियों ने ड्राइवर खलासी को बेहोश कर लूट दिया है तथा ट्रक को राजपुर थाना से बरामद किया गया था। लेकिन बाद में जांच के दौरान इस साजिश का खुलासा हुआ कि इस लूट कांड में ट्रक ड्राइवर रौशन तथा खलासी अरविंद मिला हुआ था और इन लोगों ने गया से  मूंग लोड कर चरखी पहुंचे।

खुद नशीली दवा खाकर सड़क किनारे हो गए बेहोश

जहां अपने एक परिचित बेचू यादव के यहां तीन अलग-अलग कमरों में 501 बड़ा मूंग को ट्रक से खाली कर दिया तथा खाली ट्रक लेकर रोहतास के राजपुर में आकर खड़ा कर दिए एवं खुद नशीली दवा खाकर बेहोशी का नाटक करते हुए सड़क किनारे लुढ़क गए। जिसे बाद में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस ने लूटे गए मूंग के साथ गैस कटर, ताला कटर भी बरामद किया है। 


Suggested News