जदयू की जड़ों को मजबूत करने के लिए ललन सिंह ने कसी कमान, नए साल में बताई पार्टी की नई रणनीति

जदयू की जड़ों को मजबूत करने के लिए ललन सिंह ने कसी कमान, नए साल में बताई पार्टी की नई रणनीति

पटना. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह ने नए साल में पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए नई योजनाओं पर काम करना शुरू कर दिया है. उन्होंने इसके लिए पार्टी के विधायकों को नया टास्क भी दे दिया है जिससे पार्टी को सांगठनिक विस्तार और मजबूती मिलेगी. 

नए साल के दूसरे दिन रविवार को ललन सिंह ने पार्टी के सभी विधायकों से मुलाकात की. उन्होंने पार्टी कार्यालय में सभी विधायकों से एक-एक कर मुलाकात की और उनसे पार्टी के नए वर्ष की रणनीति साझा की. विधायकों को संगठन को मजबूत बनाने के लिए उन्होंने कुछ महत्वपूर्ण सुझाव दिए और उन पर अम्ल करने कहा. 

नई नीति के तहत जदयू के सभी विधायकों को अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक गांव में 10 सक्रिय कार्यकर्ताओं को जोड़ना है. इन कार्यकर्ताओं के सहारे जदयू गाँव गाँव में अपना विस्तार करेगी और वर्ष 2022 में पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने का संकल्प लिया गया. अगले चरण में पार्टी की ओर से इस पर समीक्षा भी की जाएगी. सूत्रों के अनुसार उन्होंने सभी से पार्टी को सशक्त करने की अपील की और इसके लिए आम जनता में नए कार्यकर्ता तलाशने और पुराने सहयोगियों के साथ मिलकर आगे बढने का सुझाव दिया. 

बैठक में ललन सिंह के आलावा प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा भी उपस्थित रहे. उन्होंने जदयू के सभी 45 विधायकों से इस वर्ष के लिए पार्टी की योजनाओं, रणनीति और संगठन विस्तार पर चर्चा की


Find Us on Facebook

Trending News