बिहार में कोरोना के 2 पॉजिटिव केस मिलने के बाद CM नीतीश की हाईलेवल मीटिंग, बिहार को लॉक डाउन करने पर मंथन

बिहार में कोरोना के 2 पॉजिटिव केस मिलने के बाद CM नीतीश की हाईलेवल मीटिंग, बिहार को लॉक डाउन करने पर मंथन

PATNA: बिहार में कोरोना के दो पॉजिटिव मरीज मिले हैं।इसके बाद बिहार में खलबली मच गई है। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने हाईलेवल मीटिंग बुला ली है।

सीएम आवास में मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों को बुलाकर मंथन कर रहे हैं।मुख्यमंत्री अधिकारियों से फीडबैक ले रहे हैं।आगे क्या कुछ किया जा सकता है इस पर विचार किया जा रहा है।

जिस तरह से बिहार में अचानक दो कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं ,इसके बाद सरकार बिहार को लॉक डाउन करने पर विचार कर रही है।संभावना है कि शाम पांच बजे तक सरकार इस पर कोई निर्णय ले।

पटना के आरएमआरआइ के निदेशक डॉ. प्रदीप दास ने बताया कि देर रात जांच में दो कोरोना पॉजिटव मामले मिले हैं। उन्‍होंने बताया कि देर रात तक 114 नमूनों की जांच हुई थी, जिनमें शाम तक सौ सैंपल की जांच पूरी हो चुकी थी। उनमें कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं मिला। लेकिन देर रात तक शेष 14 सैंपल की जांच के दौरान दो की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। उन्‍होंने बताया कि इसकी जानकारी दिल्‍ली में भारतीय चिकित्‍सा अनुसंधान परिषद (ICMR) और राज्‍य के स्वास्थ्य मंत्री व प्रधान सचिव को दी गई है। मुख्य सचिव ने एम्स में भर्ती एक और महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

Find Us on Facebook

Trending News