बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह की दूसरी पुण्यतिथि आज, पैतृक गाँव पकरी में हजारों समर्थकों ने नम आंखों से दी श्रद्धांजली

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह की दूसरी पुण्यतिथि आज, पैतृक गाँव पकरी में हजारों समर्थकों ने नम आंखों से दी श्रद्धांजली

JAMUI : बिहार के महान समाजवादी, किसान नेता और पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह की दूसरी पुण्यतिथि आज उनके गांव पकरी में मनाई गई। बता दें की 4 जुलाई 2022 को जमुई के कद्दावर पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह का निधन पटना के एक निजी अस्पताल में हुआ था। नरेंद्र बाबू का बिहार की राजनीति में एक बड़ा कद था। उन्होंने राजनीति की शुरुआत छात्र जीवन में ही कर ली थी।



जेपी आंदोलन में भी नरेन्द्र सिंह कई बार जेल भी जा चुके थे। अपने राजनीतिक जीवन में वे कई बार बिहार के कैबिनेट मंत्री भी रह चुके थे। आज हजारों की संख्या में उनके समर्थकों ने उनके गांव पहुंचकर नम आंखों से उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित किया। 



बिहार सरकार में मंत्री और नरेंद्र बाबू के छोटे सुपुत्र सुमित सिंह, बड़े पुत्र पूर्व विधायक अजय प्रताप एवं अमित सिंह ने भी उनके समाधि स्थल पर उनके श्री चरणों में पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। मौके पर झाझा विधायक दामोदर रावत, बीजेपी नेता कन्हैया सिंह, बृजनंदन सिंह, लोजपा नेता जीवन सिंह, जेपी सेनानी राजेश सिंह समेत हजारों की संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे।



जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News