सीएम नीतीश के दिल्ली दौरे के आज तीसरा दिन : राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति सहित इन नेताओं से करेंगे मुलाकात

सीएम नीतीश के दिल्ली दौरे के आज तीसरा दिन : राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति सहित इन नेताओं से करेंगे मुलाकात

NEW DELHI : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों तीन दिन के दौरे पर नई दिल्ली में है। इस दौरान वह 2024 में लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए तमाम विपक्षी दलों के लोगों से मिल रहे हैं। इस दिशा में वह पिछले दो दिनों में राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल सहित आधा दर्जन बड़े नेताओं से मिल चुुके हैं। आज नीतीश कुमार के दौरे का तीसरा दिन है। जानकारी के अनुसार आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे। इनके अलावा बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार आज एससीपी के मुखिया शरद पवार और दीपांकर भट्टाचार्य से भी मुलाकात करेंगे।

राष्ट्रपति के शपथ में नहीं पहुंचे थे नीतीश

राष्ट्रपति चुनाव के बाद महामहिम द्रोपदी मुर्मू से नीतीश कुमार की यह पहली मुलाकात होगी। राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण के दौरान नीतीश कुमार नहीं पहुंच सके थे। ऐसे में आज वह राष्ट्रपति से मुलाकात कर उन्हें नई जिम्मेदारी के लिए शुुभकामनाएं देंगे। इसके अलावा वह उप राष्ट्रपति से भी मुलाकात करेंगे। राष्ट्रपति से से यह मुलाकात शाम पांच बचे के बाद होगी।

शरद पवार से अहम भेंट

नीतीश कुमार आज एनसीपी प्रमुख शरद प्रवार और लेफ्ट नेता दीपांकर भट्टाचार्य से भी मुलाकात करेंगे। जहां दीपांकर भट्टाचार्य से सीएम की मुलाकात सुबह साढ़े दस बजे और शरद पवार से भेंट शाम साढ़े तीन बजे होने की संभावना है। जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार भाजपा के विरुद्ध सभी विपक्षी नेताओं से मिल रहे हैं, उस दिशा में शरद पवार से आज होने वाली भेंट काफी अहम मानी जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News