इलाज के लिए कल लालू यादव जाएंगे सिंगापुर, डिप्टी सीएम तेजस्वी ने दी जानकारी

इलाज के लिए कल लालू यादव जाएंगे सिंगापुर, डिप्टी सीएम तेजस्वी ने दी जानकारी

दिल्ली. राजद सुप्रीमो लालू यादव कल इलाज के लिए सिंगापुर के लिए रवाना होंगे। इसकी जानकारी खुद लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दी है। पिछले दिनों लालू यादव ने इलाज के लिए  सिंगापुर जाने के लिए कोर्ट से अनुमति भी ले ली थी और पासपोर्ट भी उन्हें जारी कर दिया गया था। लालू की बेटी रोहिणी आचार्य सिंगापुर में रहती हैं। बताया जा रहा है कि लालू अपनी बेटी के पास ही रहकर अपना इलाज कराएंगे।

इसको लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव कल 6:07 बजे के करीब सिंगापुर के लिए रवाना होंगे। इसलिए आज हमने मुलाकात कर ली है। सिंगापुर में सबसे बड़ा अस्पताल है। वहां ट्रांसप्लांट किया जाता है तो एक बार जाकर डॉक्टर से सलाह लेंगे क्योंकि एक एज के बाद सर्जरी में परेशानी होती है। इसके बारे में डॉक्टर से राय लेंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर मेदांता से सैफई ले जाया जा रहा है। कल सुबह सैफई के लिए हम निकलेंगे। कल अंतिम संस्कार का कार्यक्रम होगा। साथ ही उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर भी मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि आप लोग भी सोच रहे हैं वैसा नहीं है। जगता बाबू को आप लोगों को समझने में काफी समय लगेगा। जगता बाबू नाराजगी नहीं है। उनके पुत्र शामिल थे। कार्यक्रम में आरजेडी में कोई टूट नहीं है। बीजेपी गलत आकलन करते रहे।

श्याम रजक और तेज प्रताप यादव के मामले को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि कभी-कभी कन्फ्यूजन हो जाता है। श्याम रजक अभी मिल कर गए हैं। कोई ऐसी बात नहीं है। पूरा मामला कन्फ्यूजन का ही था। कुछ ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें तेजप्रताप यादव कहीं नाम नहीं है। इस ऑडियो पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है। राजद में सब ठीच चल रहा है। कोई नाराज नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News