बेगूसराय और खगड़िया का टॉप टेन अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

बेगूसराय और खगड़िया का टॉप टेन अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस को बीती रात उस बक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जब पुलिस ने बेगुसराय और खगड़िया का टॉप टेन कुख्यात अपराधी ज्योतिष कुमार को बड़ी संख्या में हथियार के  गिरफ्तार कर लिया है. ज्योतिष कुमार की गिरफ्तारी बलिया थानां क्षेत्र के शक्ति चौरा गावँ से हुई है. गिरफ्तार ज्योतिष कुमार के पास से पुलिस ने  एक देशी बंदूक , यूएसए निर्मित एक पिस्टल,  इंडिया मेड एक पिस्टल, एक भुजाली और 5 जिंदा कारतूस और कई खोखा बरामद किया है. बताते चले कि बलिया थाना के नगर गामा गांव के रहने वाले महाराणा सिंह के पुत्र ज्योतिष कुमार पर बेगुसराय में कई संगीन मामले दर्ज है. 

इसकी  गिरफ्तारी एक गुप्त सूचना के आधार पर की गई. ज्योतिष कुमार पर बलिया थानां क्षेत्र में लगभग पांच संगीन मामले दर्ज है वही खगड़िया जिला में भी इसपर आठ संगीन मामले दर्ज है. इस मामले में मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि बलिया थाना अध्यक्ष रविंद्र मोहन प्रसाद को एक गुप्त सूचना मिली थी कि ज्योतिष कुमार बलिया थाना क्षेत्र में छिपा हुआ है. 

सूचना के बाद बलिया थाना प्रभारी के नेतृत्व में सहायक अवर निरीक्षक से शिबमूर्ति सिंह यादव पीटीसी दिगंबर भूषण और सिपाही विकास कुमार के साथ-साथ बीएमपी  पुलिस  के द्वारा की गई छापेमारी में शक्ति चौरा गांव से ज्योतिष कुमार की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि ज्योतिष कुमार किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था. लेकिन इसके पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया. बताते चलें कि ज्योतिष कुमार जिला के टॉप टेन अधिकारियों में शामिल है जिसकी तलाश काफी दिनों से पुलिस को थी. ज्योतिष कुमार का बेगुसराय और खगड़िया जिला में लंबा अपराधिक  इतिहास रहा है. इसकी गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी कामयाबी मान रही है. 

बेगुसराय से अनुष्का राय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News