बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आफत बनी नई दिल्ली में मूसलाधार बारिश, 9 लोगों ने गंवाई जान, हर तरफ तबाही...

आफत बनी नई दिल्ली में मूसलाधार बारिश, 9 लोगों ने गंवाई जान, हर तरफ तबाही...

DESK: राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों में बारिश आफत बनी हुई है। एक ओर जहां बारिश के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है तो वहीं कई जगहों पर भारी बारिश होने के कारण तबाही का मंजर भी देखने को मिल रहा है। दिल्ली में बुधवार की शाम करीब तीन घंटे जोरदार बारिश हुई। बारिश इतनी तेज थी कि पूरा शहर पानी-पानी हो गया। वहीं नए संसद भवन की छत से भी पानी टपकने लगा है। वहीं दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश के कारण अब तक 9 लोगों लोगों की मौत हो गई है।। वहीं कई लोग जख्मी भी हैं। 

बता दें कि, दिल्ली में तीन लोगों की मौत हो गई है तो 3 बुरी तरह जख्मी हैं। गुरुग्राम में पेड़ के साथ बिजली का तार गिर गया जिसकी चपेट में आकर 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं, नोएडा में भी 2 लोगों की मौत हो गई है। दिल्ली के गाजीपुर में गाजियाबाद निवासी मां-बेटे की नाले में डूबकर मौत हो गई तो नॉर्थ दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में दुकान गिरने से एक व्यक्ति की जान चली गई। नोएडा के दादरी इलाके में दीवार गिरने से पति-पत्नी की मौत हो गई। बल्लभगढ़ में नाले में डूबकर 22 साल के स्टूडेंट की मौत हो गई है। 

दरअल गुरुग्राम में बुधवार रात को बारिश के दौरान इफको चौक मेट्रो स्टेशन के पास एक पेड़ के साथ बिजली का तार टूट कर नीचे सड़क पर गिर गया। इससे सड़क पर जा रहे तीन कर्मचारियों की करंट लगने से मौत हो गई। तीनों मानेसर में एक निजी कंपनी में काम करते थे और इफको चौक मेट्रो स्टेशन जा रहे थे।

वहीं गौतमबुद्धनगर जिले के दादरी में झुग्गी पर दीवार गिरने से पति-पत्नी की मौत हो गई। मृतक दंपत्ति असम के रहने वाले हैं, जो दादरी में कचरा बीनने का काम करते थे। दीवार के सहारे झुग्गी डालकर रह रहे थे। देर रात में बारिश के बाद अचानक दीवार गिर गई जिसमें दोनों दब गए। दिल्ली के सब्जी मंडी में दुकान गिरने से अनिल गुप्ता नाम के दुकानदार की मौत हो गई। इस इमारत में पिछले काफी सालों से उसकी दुकान किराए पर थी।

आदर्श नगर का 22 वर्षीय युवक प्रिंस बुधवार की रात मोहना रोड के बरसाती नाले में पैर फिसलने के बाद मौत हो गई। करीब 12 घंटे के बाद गुरुवार सुबह युवक का शव निजी सीवर मैन द्वारा निकाला गया। वहीं गाजियाबाद के खोड़ा की रहने वाली महिला बच्चे के साथ बुधवार शाम दिल्ली के गाजीपुर में बाजार गई थी। सड़क पर जलभराव की वजह से उन्हें नाला नहीं दिखा। इसमें गिरकर दोनों पानी में डूब गए। देर रात दोनों का शव बरामद किया गया। 

Editor's Picks