बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संभावनाओं को धरातल पर उतारने में जुटी सरकार , पर्यटन मंत्री नीतीश मिश्रा ने मोक्षनगरी में 'होटल विष्णु विहार' का किया शुभारंभ, कहा- पर्यटकों को सुखद यात्रा की कराएंगे अनुभूति

संभावनाओं को धरातल पर उतारने में जुटी सरकार , पर्यटन मंत्री नीतीश मिश्रा ने मोक्षनगरी में 'होटल विष्णु विहार' का किया शुभारंभ, कहा- पर्यटकों को सुखद यात्रा की कराएंगे अनुभूति

PATNA: बिहार मे नई सरकार बनने के बाद पर्यटन के क्षेत्र नए-नए काम शुरू हो गए हैं. पर्यटन विभाग के मंत्री नीतीश मिश्रा लगातार इस कोशिश में जुटे हैं. रविवार को वे गया पहुंचे और पर्यटन विकास निगम की परिसम्पत्ति होटल विष्णु विहार का शुभारंभ किया. 

बिहार के पर्यटन मंत्री नीतीश मिश्रा रविवार को गया के दौरे पर थे. उन्होंने वहां बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम की परिसम्पत्ति होटल विष्णु विहार का जीर्णोद्धार के बाद शुभारंभ कर जनता को समर्पित किया। इस होटल के संचालन का दायित्व MKS इंटरप्राइजेज को दिया गया है. जिनके द्वारा होटल को नए एवं बेहतर स्वरूप में परिवर्तित किया गया है। इस कार्यक्रम में बिहार के महाधिवक्ता सह पूर्व मंत्री पी.के.शाही, बिहार सरकार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के मंत्री नीरज कुमार सिंह 'बबलू' , मधुबन के विधायक व पूर्व मंत्री राणा रणधीर सिंह, हम(से.) के प्रदेश अध्यक्ष सह टेकारी के विधायक एवं पूर्व मंत्री अनिल कुमार, पूर्व सांसद हरि मांझी , बिहार पर्यटन विकास निगम के महाप्रबंधक अभिजित कुमार , गया के जिलापदाधिकारी डॉ. त्यागराजन समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे. 

इस अवसर पर पर्यटन मंत्री नीतीश मिश्रा ने कहा कि ज्ञान और मोक्ष की पावन धरा गया में पर्यटकों को उच्चस्तरीय सुविधा उपलब्ध कराते हुए सुखद यात्रा की अनुभूति कराने की दिशा में यह होटल निश्चित रूप से सफल होगा। हमारी कोशिश है कि पर्यटन के क्षेत्र में तेजी से काम हो. पर्यटकों की संख्या और बढ़े, देश-विदेश से आने वाले पर्यटकों को बेहतर सुविधा देने को लेकर सरकार काम कर रही है. हम अतिति देवो भवः के सिद्धांत पर काम कर रहे हैं. हमें आशा है कि पूरे बिहार में एक बेहतर वातावरण बनेगा.    





Suggested News