ट्रैक्टर और कार में भीषण टक्कर, हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

ट्रैक्टर और कार में भीषण टक्कर, हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

BETTIAH: जिले में बड़े सड़क हादसे के बाद से ही सनसनी फैल गई है. बेतिया- लौरिया पथ पर बनकटवा स्कूल के पास हुए इस हादसे में कार में बैठे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि उन्हें कार से बाहर निकलने का या थोड़ा भी संभलने का वक्त ही नहीं मिला. 

हादसा इतना जबरदस्त था कि आसपास के गांव के लोग आवाज सुनकर घटनास्थल तक आ गए. गांववालों ने ही स्थानीय थाना को हादसे के संबंध में सूचित किया. लौरिया थाना के बेतिया- लौरिया पथ पर तेज रफ्तार कार एक ओर से आ रही थी. बनकटवा स्कूल के पास खड़े ट्रैक्टर से इस कार की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह शव को गाड़ी के अन्दर से निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

हादसे में मरने वाले दो युवकों की पहचान हो गई है जिसमें एक युवक का नाम दीपक कुमार हैं जो नौतन का रहने वाला बताया जा रहा है. जबकि दुसरे युवक की पहचान पूर्वी चम्पारण के हरसिद्धी निवासी आसिफ इकबाल के रूप में हुई. पुलिस ने इनके पास से मिले आधार कार्ड के आधार पर पहचान की है. तीसरे शख्स की पहचान अबतक नहीं हो सकी है. गाड़ी के मालिक के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. पुलिस मृतकों के घरवालों के बारे में पता कर आगे की कार्रवाई में लगी है.

Find Us on Facebook

Trending News