घर के बाहर खेल रहे मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला, बालक की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

घर के बाहर खेल रहे मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला, बालक की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

NAWADA : नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के चंदौली गांव के पास ट्रैक्टर के चपेट में आने से मिथिलेश प्रसाद का 6 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हालांकि परिवार के लोग चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में बालक को लेकर पहुंचे थे जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया है। वही बताया जाता है कि बेलगाम ट्रैक्टर चालक के द्वारा खेल रहे बच्चे को कुचल ते हुए फरार हो गया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर चालक की पहचान भी कर लिया हैं। मौत की घटना सुनने के बाद परिवार वाले में कोहराम मच गया है। 

मृतक के पिता मिथिलेश प्रसाद ने बताया कि बच्चा घर के बाहर में देर शाम खेल रहा था उसी दौरान गुरुवार को बेलगाम तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बच्चे के चलते हुए फरार हो गया। परिवार व ग्रामीणों के मदद से नवादा के सदर अस्पताल में बच्चा को भर्ती कराया गया था जहां पर डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि इन दिनों तेज रफ्तार के कारण लगातार घटना घट रही है लेकिन बेलगाम गाड़ी चलाने वाले पर प्रशासन के द्वारा किसी भी प्रकार का करवाई नहीं किया जा रहा है। जिसके कारण गाड़ी चालकों की और भी मन बढ़ता जा रहा है। 

इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम के ही बच्चे को लेकर चले गए। हालांकि इसकी सूचना वह पुलिस को भी दी गई। लेकिन पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। बताया जाता है कि ट्रैक्टर ट्रैक्टर चालक की पहचान भी  कर ली गई है। जिसके बाद उनके विरुद्ध लिखित आवेदन देकर थाना में करवाई की भी मांग की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News