बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बच्ची की मौत, माँ गंभीर रूप से जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बच्ची की मौत, माँ गंभीर रूप से जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

AURANAGBAD : जिले में बालू लदे अज्ञात ट्रैक्टर के चपेट मेंआने से जहाँ  एक दस बर्षीय बालिका की मौत हो गई. वही उसकी माँ बुरी तरह से घायल हो गई है. जिसका इलाज जमुहार नारायणी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. घटना बारुण नवीनगर पथ पर बारुण बाजार की बताई जा रही है. मृतिका की पहचान देव थाना क्षेत्र के केताकी ग्राम  निवासी परी कुमारी के रूप में किया गया है. यह घटना तब घटी. जब मृतिका अपनी माँ के साथ घरेलू कार्य को लेकर बारुण बाजार में गयी हुई थी. 

बाजार से लौटने के दौरान यह घटना घटी है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बारुण में इन दिनों सोन नदी से ट्रेक्टर के माध्यम से बालू चोरी की काम बालू माफिया के द्वारा जोर शोर से किया जाता है. उसी दौरान आज बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में एक 10 बर्षीय बालिका आ गई.  जिससे बालिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं उनकी मां बुरी तरह से घायल हो गई हैं. जिसका इलाज जमुहार नारायणी हॉस्पिटल में किया जा रहा  है. 

घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुँच कर बारुण रोड को जाम कर दिया. घंटों जाम के बाद बारुण थाना प्रभारी और बारुण सीओ बसंत कुमार राय के द्वारा समझा-बुझाने पर जाम को हटवा दिया है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News