ट्रैफिक डीएसपी ने लिया अवकाश, इनके कार्यकाल में यातायात थाने में दर्ज हुआ था पहला मामला

ट्रैफिक डीएसपी ने लिया अवकाश, इनके कार्यकाल में यातायात थाने में दर्ज हुआ था पहला मामला

भागलपुर। जिले के सीनियर एसपी कार्यालय में ट्रैफिक डीएसपी रत्न किशोर झा के सेवानिवृत्त होने पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया,  इस दौरान सीनियर एसपी आशीष भारती, सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज, सिटी एएसपी पूरण कुमार झा, सार्जेंट मेजर केके शर्मा, सहित कई डीएसपी, थानेदार और पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

 इस दौरान सीनियर एसपी सहित सभी आगंतुकों ने सेवानिवृत्त हो रहे ट्रैफिक डीएसपी को बुके देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की, इस दौरान सार्जेंट मेजर सह ट्रैफिक इंस्पेक्टर केके शर्मा ने कहा कि उनके सेवा कार्य के दौरान उन सबों को बहुत कुछ सीखने को मिला है, हम आपको बता दें कि ट्रैफिक थाना बनने के बाद रत्न किशोर झा की तैनाती पहले डीएसपी के रूप में की गई थी और इन्हीं के कार्यकाल में यातायात थाने में पहला मामला भी दर्ज हुआ था।

ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार के लिए किया काम

इस दौरान जिले में बेहतर यातायात व्यवस्था को लेकर रत्न किशोर झा के काम की तारीफ की गई। एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि जिले में लोगों को यातायात कानून के पालन को लेकर वह हमेशा सजग रहे। साथ ही लोगों के साथ उनका व्यवहार भी बेहद सादगी वाला रहा। उन्होंने उम्मीद जताई कि अवकाश के बाद भी जिले के यातायात व्यवस्था को लेकर उनका सहयोग मिलता रहेगा।

Find Us on Facebook

Trending News