पटना के आशियाना मोड़ से जगदेव पथ पर ट्रैफिक हुआ बहाल, खाजपुरा से जगदेव पथ तक नहीं होगी इस बात की इजाजत

पटना के आशियाना मोड़ से जगदेव पथ पर ट्रैफिक हुआ बहाल, खाजपुरा से जगदेव पथ तक नहीं होगी इस बात की इजाजत

Patna : कोरोना वायरस के संक्रमण एवं फैलाव को रोकने हेतु बेली रोड स्थित आशियाना-दीघा मोड़ के पास सड़क पर बैरिकेडिंग कर जगदेव पथ की ओर आनेवाले ट्रैफिक को रोका गया था। आज इस सड़क पर ट्रैफिक व्यवस्था बहाल हो गई है।पटना जिलाधिकारी कुमार रवि ने आशियाना दीघा मोड़ स्थित बैरिकेडिंग को खुलवाते हुए सड़क पर यातायात की सुचारू व्यवस्था को चालू कराया।

हालांकि इस क्षेत्र के अंतर्गत सभी कंटेनमेंट जोन पूर्व की भांति जारी रहेंगें। इस क्षेत्र में अत्यावश्यक वस्तुओं यानि मेडिकल की दुकाने, किराना दुकान, बैंकिंग सेवा को ही खोलने की अनुमति है। वहीं खाजपुरा से जगदेव पथ के बीच सामान्य दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। वहीं राजाबाजार स्थित एबीआर होटल में बनाए गये आइसोलेशन वार्ड वर्तमान में एक भी कोरोजा मरीज नहीं होने के कोविड सेंटर को होटल से हटा दिया गया है। 

बिहार सैनिक पुलिस- 5 उच्च माध्यमिक विद्यालय कोविड केयर सेंटर के रूप में विकसित और यहां कोरोना संक्रमित बीएमपी जवानों को क्वारेंटाइन करने का फैसला लिया गया है। इस बावत जिलाधिकारी ने विद्यालय का दौरा किया।इस दौरान उन्होंने विद्यालय में पर्याप्त संख्या में बेड की व्यवस्था, साफ सफाई, पर्याप्त संख्या में शौचालय की व्यवस्था करने का निर्देश बीएमपी के समादेष्टा को दिया। 

वहीं उन्होंने सेंटर पर किसी एक पदाधिकारी को नोडल पदाधिकारी नामित करने तथा सेंटर पर सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित कराने का दायित्व निर्धारित करने का निर्देश दिया।इस दौरान जिलाधिकारी के साथ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा, उप विकास आयुक्त रिची पांडेय, पुलिस अधीक्षक यातायात, बीएमपी 14 के कमांडेंट, अनुमंडल पदाधिकारी सदर सहित कई अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


Find Us on Facebook

Trending News