बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में दर्दनाक हादसा! स्कूल से साइकिल पर लौट रहे भाई बहन को मैजिक वैन ने रौंदा, 400 मीटर घसीटते रहे दोनों बच्चे

गोपालगंज में दर्दनाक हादसा! स्कूल से साइकिल पर लौट रहे भाई बहन को मैजिक वैन ने रौंदा, 400 मीटर घसीटते रहे दोनों बच्चे

GOPALGANJ : भोरे थाना क्षेत्र के लुहसी गांव के समीप हुस्सेपुर- जगतौली मुख्य मार्ग के किनारे एक मैजिक वैन ने स्कूल से पढ़ाई कर वापस लौट रहे भाई बहन को कुचल दिया। इस घटना में मौके पर ही बहन की मौत हो गई। जबकि भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती कराया गया है। वहीं बहन के शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दी है। दूसरी तरफ इस हादसे के बाद मृत बच्ची के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

बताया जाता है कि भोरे थाना क्षेत्र के खरपकवा गांव निवासी नबी रसूल अंसारी की 13 वर्षीय पुत्री अफरीना अपने छोटे भाई 11 वर्षीय साहिल अंसारी के साथ पढ़ाई करने लामीचौर स्थित एक निजी विद्यालय में गई थी। दोनों भाई-बहन साइकिल से ही विद्यालय जाया करते थे। 

वापस लौटने क्रम में जैसे ही वो लुहसी गांव के समीप पहुंचे कि नहर के रास्ते लखरांव की तरफ से तेज गति से आ रही एक मैजिक वैन ने उनकी साइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। लगभग 400 मीटर तक दोनों भाई-बहन उस मैजिक वैन में फंसकर घिसटते रहे। बाद में वैन नहर में उतर गया। बच्चों के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े आए। 

वैन नीचे दबे साहिल अंसारी को किसी तरह बाहर निकाला गया। जबकि अफ़रीना इसकी चपेट में आने के कारण दम तोड़ चुकी थी हालांकि दोनों को तत्काल ही बेहतर इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल में भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद अफ़रीना को मृत घोषित कर दिया। 

जबकि साहिल को गंभीर स्थिति में गोपालगंज रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त कर लिया है। जबकि गाड़ी का चालक गाड़ी छोड़कर फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने अफ़रीना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया है।

REPORT - MANAN AHMAD

Suggested News