सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा ! 40 भेड़ों और चरवाहे को कुचलते हुए पार कर गई तेज रफ्तार डंफर , सड़क पर बिखरी हुई थी लाशें

 सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा ! 40 भेड़ों और चरवाहे को कुचलते हुए पार कर गई तेज रफ्तार डंफर , सड़क पर बिखरी हुई थी लाशें

JAHANABAD : जिले में  सुबह सुबह जहानाबाद अरवल एनएच 110 पर दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां  केंदुई गांव के समीप उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक डंफर भेड़ों को ले जा रहे एक व्यक्ति को रौंद दिया ।लगभग40 के करीब दर्जन भेड़ों को भी रौंदते हुए डंफर  लेकर फरार हो गया। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत और लगभग एक दर्जन भेड़िया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।इस व्यक्ति की पहचान अरवल जिले के परियारी गांव निवासी रामकृपाल भगत उम्र 55 वर्ष बताया जाता है ।

कई मीटर तक रोड में पिसी हुई थी लाशें

घटना को लेकर बताया गया रामकृपाल भगत अपनी भेड़ों को लेकर सड़क के किनारे से जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार हाइवा भेड़ों के मालिक सहित 40 भेड़ों को कुचलते हुए पार कर गई। और सड़क पर सिर्फ लाशें बिखरी हुई थी। इस हादसे की भयावहता का अनुमान इससे ही लगा सकते हैं कि कई मीटर तक भेड़ों की लाशों के चिथड़े बिखड़े पड़े थे। सड़क पर उनकी लाशें बुरी तरह से पिसी हुई थी। इस घटना के बाद कुछ देर के लिए सड़क पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। इस घटना से कुछ देर के लिए सड़क भी जाम हो गई।

 इस घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। इस घटना की जानकारी मृतक के परिजन को दी गई परिजन द्वारा दौड़े-दौड़े घटनास्थल पर पहुंचे और रोने धोने लगे। पुलिस का कहना है घटना को अंजाम देने वाले वाहन चालक एवं वाहन को पता लगाया जा रहा है और जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News