बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नए साल 2024 के पहले दिन ही दर्दनाक हादसा, एक परिवार के सभी सदस्य जिंदा जले, इलाके में मचा कोहराम

नए साल 2024 के पहले दिन ही दर्दनाक हादसा,  एक परिवार के सभी सदस्य जिंदा जले, इलाके में मचा कोहराम

BEGUSARAI: बेगूसराय में शॉर्ट सर्किट के कारण एक घर में आग लग गई। जहां सोए हुए चार लोग जिंदा जल गए। दरअसल, यह मामला बछवारा थाना क्षेत्र के अरबा गांव का है। जहां बीती रात भीषण अगलगी की घटना घटी और एक परिवार के सारे सदस्य उस घटना के शिकार हो गए। फिलहाल घर के जले हुए मलबे में से शव की तलाश पुलिस और ग्रामीणों के द्वारा की जा रही है। 

आधी रात में मचा हड़कंप

वहीं अगलगी की इस घटना में एक ही परिवार के पति पत्नी और दो बच्चे जिंदा जल गए। जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में हाहाकार मच गया है। बताया जा रहा है कि बीती देर रात घर में आग लगने के बाद तेज लपेट उठने लगी आस पड़ोस के लोग जब तक वहां पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की तब तक काफी लेट हो गई थी और आग इतना विकराल था कि जिस घर से आग लगा उसे घर को अपने चपेट में लेकर आस-पास के कई घर में भी फैल गया। 

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

जहां से आज की लपट उठी थी उस घर में रखा सारा सामान और पूरा घर जलकर खाक हो गया। इस घटना में मरे पति-पत्नी का शव अभी तक नहीं मिल सका है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस और गांव वालों का कहना है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। घटनास्थल पर तेघरा डीएसपी रविन्द्र कुमार दलबल के साथ पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं उन्होंने बताया कि शॉर्ट सर्किट के कारण घर में आग लगी। 

एक ही परिवार सभी सदस्य जिंदा जल गए

मरने वाले में बछवारा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत निवासी 33 वर्षीय नीरज पासवान उसकी पत्नी 25 वर्षीय कविता देवी और दो बेटे तीन वर्षीय लव और 5 वर्षीय कुश शामिल है। बताया जा रहा है कि जिस घर में आग लगी थी उसी घर में माता-पिता और दोनों बच्चे सो रहे थे, दोनों बच्चे को बचाने के क्रम में माता-पिता भी तेज आग की चपेट में आ गए।

Suggested News