बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिर बेपटरी हुई ट्रेन, मैसूर-रानी कमलापति-सहरसा एक्सप्रेस की दो कोच पटरी से उतरे, यात्रियों में मचा हड़कंप

फिर बेपटरी हुई ट्रेन, मैसूर-रानी कमलापति-सहरसा एक्सप्रेस की दो कोच पटरी से उतरे, यात्रियों में मचा हड़कंप

DESK : रेलवे के सुरक्षित यात्रा की तमाम दावों के बाद भी हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। सोमवार को फिर एक रेल हादसा हो गया। इस बार मामला इटारसी से जुड़ा है। जहां  मैसूर-रानी कमलापति-सहरसा एक्सप्रेस (01663) की दो बोगियां बेपटरी हो गई। जिसके बाद ट्रेन में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि गनिमत यह रही कि किसी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा। सूचना मिलते ही रेलवे की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

यह हादसा सोमवार शाम 6:20 बजे के करीब हुआ। ट्रेन इटारसी स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर लगने जा रही थी। बताया जा रहा है कि उस समय ट्रेन की स्पीड 20 से 30 किमी प्रतिघंटा थी। तभी ट्रेन के कोच बी-1 के दो पहिए और बी-2 के चार पहिए पटरी से उतर गए।

ट्रेन के बेपटरी होते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन रुकी तो यात्री बाहर आ गए। हादसे के बाद स्टेशन के दो और तीन नंबर प्लेटफार्म का रेलवे ट्रैक बाधित हो गया।

भोपाल रेल मंडल के अधिकारियों के अनुसार हादसे में किसी को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हादसे के कारण के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Suggested News