बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशाखुरानी गिरोह के शिकार बन रहे यात्री, पटना में एक साथ दो लोगों को बनाया निशाना, आर्मी जवान भी शामिल

नशाखुरानी गिरोह के शिकार बन रहे यात्री, पटना में एक साथ दो लोगों को बनाया निशाना, आर्मी जवान भी शामिल

पटना. पर्व त्यौहार नजदीक आने के साथ ही यात्रियों को शिकार बनाने वाले नशाखुरानी गिरोह के लोग भी सक्रिय हो गए हैं. ट्रेनों और बसों से यात्रा करने वालों लोगों को शिकार बनाने का ऐसा ही मामला शनिवार को पटना में सामने आया है. यहां पटना जंक्शन से लेकर बैरिया बस स्टैंड तक नशाखुरानी गिरोह सक्रिय बताया जाता हा. यह गिरोह बाहर से आने वाले लोगों को अपना शिकार बना रहा है। 

ताजा मामला पटना जंक्शन से ऑटो से बस स्टैंड पहुंचने वाले दो लोग से जुड़ा है. दोनों यात्री अचानक से बेहोश होकर गिर पड़े, जिसके बाद स्थानीय लोगो में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के अनुसार इन्हें नशा खुरानी गिरोह के सदस्य ने पटना जंक्शन पर अपना शिकार बनाया. पुलिस को सूचना दी गई तब पुलिस मौके पर पहुंचकर बेहोश लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाई है।

नशा खुरानी गिरोह के शिकार बनने वाले दो लोगों में एक आर्मी का जवान भी शामिल है। ऐसे में त्यौहार के मौके पर जो लोग बिहार पहुंच रहे हैं उन्हें बेहद सतर्कता बरतने की जरूरत है। हालांकि रेल एसपी का दावा है की ऐसे गिरोह पर रेल पुलिस ट्रेनों के अंदर सादे लिबास और स्टेशन परिसर पर पुलिस की पैनी निगाह बनाए रहती है. बावजूद इसके नशा खुरानी गिरोह घटना को अंजान देने से बाज नहीं आ रहा है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट


Suggested News