बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुसीबत में बिहार, मुंबई से आ रहे यात्री निकल रहें है कोरोना पॉजिटिव

मुसीबत में बिहार, मुंबई से आ रहे यात्री निकल रहें है कोरोना पॉजिटिव

पटना.... खबर डराने वाली है कोरोना का ये अटैक बहुत खतरनाक है आप को बता दें मुंबई से बिहार की राजधानी पटना आने वाली लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस ट्रेन (Train) रात के करीब रात 1:00 बजे पटना जंक्शन पहुंची. इस ट्रेन के आने के पहले जिला प्रशासन और रेलवे की ओर से यात्रियों के कोरोना जांच की खास तैयारी की गई थी. लिहाजा सभी यात्रियों को ट्रेन से उतरते ही लाइन में खड़ा कर दिया गया.

इसके बाद एक-एक कर सबकी कोरोना जांच की गई. इनमें से 17 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए. पटना जिला प्रसाशन के अधिकारी विनायक मिश्रा ने कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना का कहर सबसे ज्यादा है. इसलिए मुम्बई से आने वाली ट्रेनों के सभी यात्रियों की कोरोना जांच एंटीजन किट से कराई गई. जांच में नेगेटिव आए पैसेंजर को ही घर जाने की अनुमति दी गई, लेकिन जो पॉजिटिव पाए जा रहे थे उन्हें अलग एक कोने में बिठाया जा रहा था.

जानकारी के मुताबिक मुम्बई से लगभग 655 लोग ट्रेन से पटनापहुचे थे. सभी यात्रियों की जांच की गई, जिसमें 17 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जो भी यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे थे, उन्हें जिला प्रशासन द्वारा एक और बिठाया जा रहा था. जांच पूरी होने के बाद पॉजिटिव पाए गए सभी यात्रियों को होटल पाटलिपुत्र अशोक में बने आइसोलेशन सेंटर भेज दिया गया. पटना रेलवे स्टेशन पर मुम्बई से आए लोगो में ज्यादातर वे थे जो मुंबई में लॉकडाउन लगने कारण रोजगार छिन जाने के बाद बिहार अपने घर पहुंचे थे. अभी तो बहुत लोग मुंबई से बिहार आने वालें है क्यों की इसबार की पहले से बुरी स्थति देखने को मिल रहा है.



Suggested News