बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की जबरदस्त कार्रवाई! युवक का शव बरामद होने के दो घंटे बाद ही हत्यारों को किया गिरफ्तार, एसपी ने कहा - अपराधी नहीं बचेंगे

पुलिस की जबरदस्त कार्रवाई! युवक का शव बरामद होने के दो घंटे बाद ही हत्यारों को किया गिरफ्तार, एसपी ने कहा - अपराधी नहीं बचेंगे

NAWADA : नवादा के पुलिस अधीक्षक अमृतसर राहुल ने 2 घंटा के अंदर ही पूरी हत्या का खुलासा कर दिया है।  घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया एवं हत्या में इस्तेमाल किए गए पिकअप वाहन को भी बरामद कर लिया गया। तीनों अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। 

 बता दें कि नवादा कि एसपी के द्वारा या जानकारी दी गई है कि तीन लोगों को धर दबोचा गया है। तीनों ने खुद को पूरी मामला में हत्या का स्वीकार भी कर लिया है। तीनों से विशेष पूछताछ भी की जा रही है वहीं हत्या में इस्तेमाल होने वाले एक गाड़ी को भी बरामद किया गया है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को एक शव को बरामद किया गया था जिसके बाद एसपी ने इस मामले की गंभीरता के लिए और अपराधी को भी पकड़ लिया है। वहीं मृतक की पहचान गोला रोड के रहने वाले सुबोध कुमार आर्य के रूप में किया गया था। आक्रोशित लोगों के द्वारा सड़क को भी जाम किया गया और तीर्थ सदर डीएसपी एसडीओ सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी घंटों के बाद जाम को भी हटाए। 

एक तरफ जाम कर हंगामा किया जा रहा था तो दूसरी तरफ नवादा के एसपी पूरी हत्या की कुंडली ढूंढने का काम कर रहे थे और जाम हटने के बाद ही एसपी ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है तो हत्या करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। हालांकि नाम अभी जानकारी नहीं दी गई है। 

विशेष पूछताछ के बाद नाम का भी खुलासा किया जाएगा। एसपी ने कहा कि झूम्र करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और नवादा पुलिस जनता की सेवा में लगी है और जनता की ही सेवा करेगी।

Suggested News