पटना में कैंडल मार्च निकालकर शीशा व्यवसायी को दी गयी श्रद्धांजलि, रितु जायसवाल ने की परिजनों को मुआवजा देने की मांग

पटना में कैंडल मार्च निकालकर शीशा व्यवसायी को दी गयी श्रद्धांजलि, रितु जायसवाल ने की परिजनों को मुआवजा देने की मांग

PATNA : पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के चंमडोरिया इलाके के रहने वाले शीशा व्यवसायिक राजू जायसवाल की ह्त्या के बाद पूरे इलाके में गम का माहौल छाया हुआ है। इसको लेकर व्यवसायिक संघ और परिजनों ने मिलकर उनके याद में पटना सिटी के चंमडोरिया इलाके से कैंडिल मार्च निकाला,जो चंमडोरिया मोड़ से प्रारंभ होकर अशोक राजपथ होते शहीद भगत सिंह चौक पहुँचा। 

इस कैंडिल मार्च में राजद के प्रवक्ता रीतू जायसवाल  भी मौजूद रही। इस मौके पर लोगो ने कैंडिल जला कर दिवंगत व्यवसायी को श्रद्धांजलि दी। वहीँ रीतू जायसवाल ने सरकार से मांग की है कि पीड़ित परिजन को उचित मुआवजा दी जाए और हत्यारे की अविलम्ब गिरफ्तारी की जाए। साथ ही एक मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गयी। 

वहीँ मृतक के परिजनो ने प्रशासन से हत्यारे को फाँसी दिए जाने की मांग की। जबकि चौक थाना के लापरवाह थानाध्यक्ष पर भी क़ानूनी कार्रवाई किये जाने की भी मांग की गयी। गौरतलब है बीते 30 अगस्त को अपराधियो ने ईंट -पत्थर और चाकू से गोद कर शीशा व्यवसाय राजू जायसवाल की हत्या कर दी थी। जिसके बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है। पीड़ित परिवार पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News