बेगूसराय में तिरंगे का अपमान, अतिक्रमण हटाने के दौरान राष्ट्रध्वज को भूल गये अफसर, चला दिया JCB

बेगूसराय में तिरंगे का अपमान, अतिक्रमण हटाने के दौरान राष्ट्रध्वज को भूल गये अफसर, चला दिया JCB

बेगूसराय. जिले में राष्ट्र ध्वज तिरंगे के अपमान का मामला सामने आया है। इसका एक वायरल वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कि सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने के दौरान वरीय पदाधिकारियों के समक्ष तिरंगे का अपमान किया गया। यह वीडियो प्रशासनिक कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहा है।

दरअसल, नगर निगम की टीम जिले के ट्रैफिक चौक से लेकर पावर हाउस तक बनी अवैध झोपड़ियों पर कार्रवाई करने पहुंची थी। इस दौरान अतिक्रमण हटाने के क्रम में बड़े अफसरों की मौजूदगी में जेसीबी से तिरंगे को नीचे गिरा दिया गया। निगम के अफसर चाहते तो पहले तिरंगे को उतार लेते इसके बाद अपनी कार्रवाई कर सकते थे, लेकिन किसी अफसर का इस पर ध्यान नहीं गया।

गौरतलब है कि एनएचएआई के द्वारा सरकारी भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने का आवेदन दिया गया था और इसी आलोक में आज जिला प्रशासन के द्वारा ट्रैफिक चौक से लेकर सुभाष चौक तक बड़ी संख्या में पुलिस बल एवं वरीय पदाधिकारियों की मौजूदगी में जेसीबी मशीन के माध्यम से सड़कों को एवं सड़क किनारे के जगह को अतिक्रमण मुक्त किया जा रहा था। इसी क्रम में देखा गया कि बरीय पदाधिकारियों की मौजूदगी में तिरंगे का अपमान किया गया। 


Find Us on Facebook

Trending News