पत्नी से परेशान शख्स ने फेसबुक लाइव आकर किया आत्महत्या का ऐलान और ट्रेन से कटकर दे दी जान

पत्नी से परेशान शख्स ने फेसबुक लाइव आकर किया आत्महत्या का ऐलान और ट्रेन से कटकर दे दी जान

सासाराम. रोहतास जिले के डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दहाउर निवासी एक युवक ने पहलेजा के समीप ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी से पहले वह फेसबुक लाइव आया और अपनी पत्नी और उसकी बड़ी बहन को जिम्मेदार ठहराया है। घटना शुक्रवार की बताई जाती है। हालांकि रेलवे से मिले मेमो के आधार पर शव को कब्जा लेने के लिए रेल पुलिस जबतक घटनास्थल पर पहुंची, तब तक परिजन शव लेकर फरार हो चुके थे। मृत युवक 27 वर्षीय दिग्विजय सिंह दहाउर निवासी सत्येंद्र सिंह का पुत्र बताया जा रहा है। फेसबुक लाइव का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

लाइव वीडियो ठीक रेलवे ट्रैक के पास बनाया गया है। फेसबुक लाइव आकर वह कहता है कि आत्महत्या करने जा रहा है। इसका जिम्मेदार मम्मी-पापा या कोई और नहीं बल्कि पत्नी व पत्नी की बड़ी बहन है। उसने कहा कि पत्नी ऐसी नहीं थी, लेकिन उसकी बड़ी बहन उल्टा-पल्टा काम करवाती थी, मम्मी-पापा को छोड़ने के लिए कहा, जो मुझे बर्दाश्त नहीं हुआ, इसलिए आत्महत्या करने जा रहा हूं।

फेसबुक लाइव में वह आगे कहता हैं कि उसकी एकमात्र बेटी है, जो उसकी मौत के बाद अपनी दादी के पास रहेगी और सारी संपत्ति युवक की मां के नाम होगी। पत्नी मायके जा सकती है लेकिन बेटी उसे नहीं दी जानी चाहिए। मेरे आत्महत्या के बाद मां-पिता और भाई-बहन को कोई परेशान ना करे। 


फेसबुक लाइव को देख पुलिस को दी सूचना  : युवक जब फेसबुक लाइव कर रहा था, तब उसके गांव के एक-दो लोगों ने इस फेसबुक लाइव को देख लिया और इसकी सूचना रेल पुलिस को दी। जीआरपी थानाध्यक्ष गोपाल प्रसाद सिंह ने कहा कि मेमो के आधार पर वह घटनास्थल पर पहुंचे थे, तब तक परिजन शव को लेकर जा चुके थे। फेसबुक लाइव आकर युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले को लेकर अब पूरे जिले में चर्चा है, लोग तरह-तरह की बातें कह रहे हैं, यद्यपि परिजन अभी कुद भी कहने से बच रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News