BIHAR NEWS : बंगाल से आगरा जा रही पर्यटक बस में ट्रक ने मारी टक्कर, ड्राईवर की हुई मौत, 35 यात्री गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : बंगाल से आगरा जा रही पर्यटक बस में ट्रक ने मारी टक्कर, ड्राईवर की हुई मौत, 35 यात्री गंभीर रूप से जख्मी

KAIMUR : बंगाल से आगरा जा रही एक पर्यटक बस की कुदरा थाना क्षेत्र के चिलबिली गांव के समीप बालू लदे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस घटना में जहां बस के परखच्चे उड़ गए। वही पर्यटक बस में कुल 55 पर्यटक सवार थे, जिसमें 35 बुरी तरह घायल हो गए है। वही ड्राइवर की मौत हो चुकी है। मौके पर एनएचआई और कुदरा पुलिस के जवान पहुंच चुके हैं। सभी घायलों को कुदरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जा रहा है।


घटन के सम्बन्ध में बस में यात्रा कर रही अनिता दास ने बताया कि बंगाल से बस आगरा जा रही थी। जहां एक ढाबा पर रुक करके हमलोग चाय पिए। इसके बाद बस चलने के दो-तीन मिनट बाद ही टक्कर हो गई। इसमें काफी लोग घायल हैं। वहीं पुरुष यात्री ने बताया कि कोलकाता से हम लोग आगरा जा रहे थे। आज आयोध्या में रुकना था। लेकिन इसी बीच बस दुर्घटनाग्रस्त हो गया। 

वही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि बस थी गुरु नानक बसेरा होटल के पास रुकी थी। उसके बाद जैसे ही बस चली। थोड़ी दूर जाने के बाद तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे 500 मीटर घसीटता हुआ बस आगे गया। बस में कुल 55 लोग सवार थे। जिसमें 35 लोग घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए कुदरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जा रहा है।

वहीं एनएचआई के कर्मी रामेश्वर राम ने बताया कि बस उल्टे साइड जा रही थी। इसी बीच ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। बस के ड्राइवर की मौत हो चुकी है जो केबिन में फंसा हुआ है। सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा जा रहा है। इस कार्य में एनएचआई के कुल 12 लोगों को लगाया गया है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News